scriptघर के कोने में चुपके से रख दें इस पक्षी का पंख, बरसेगा इतना धन कि हो जाएंगे हैरान | keep one Pigeon's wings in home Corner get more mony | Patrika News

घर के कोने में चुपके से रख दें इस पक्षी का पंख, बरसेगा इतना धन कि हो जाएंगे हैरान

locationवाराणसीPublished: Jul 12, 2018 08:06:18 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

पॉजिटिव एनर्जी होती है वहीं मां लक्ष्मी का वास होता है

Pigeon's wings

कबूतर का पंख

वाराणसी. धन हमारे जीवन का अहम हिस्सा है। आज हम सभी धन के लिए कड़ी मेहनत करते हैं लेकिन पैसा क्या आता कुछ नहीं दिखता। हमेशा पैसे की कमी ही रहती है। घऱ में पैसों के बनाए रखने के लिए घर में पॉजिटिव एनर्जी की बहुत आवश्यकता होती है। जहां पॉजिटिव एनर्जी होती है वहीं मां लक्ष्मी का वास होता है। तो हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसा उपाय जिससे आपके घर में पैसों की कभी कमी नहीं होगी।

बता दें कि कबूतर ऐसा पक्षी है जिसके आने से घर में दरिद्रता आती है लेकिन इसी कबूतर से घर धन से भरता भी है। आपको ये बात जानकर थोड़ा आश्चर्य हो रहा होगा लेकिन कबूतर का एक पंख आपको करोड़पति बना सकता है। बस ये छओटा सा उपाय करना होगा।

करें ये उपाय
कबूतर शांति का प्रतीक माना गया है। वहीं धन का प्रतीक भी। कबूतर लक्ष्मी के भक्त होते हैं। कबूतरों के घर में आने से धन की वृद्धि होती है।

कबूतर का पंख सफेद कपड़ें में रखकर उसपर लाल धागा बांधे फिर अपने तिजोरी में रखें फिर पैसे की कमी नहीं होगी। इसीलिए हम आपके लिए कबूतरों का एक ऐसा उपाय लेकर आएं हैं जिससे आपकी जिंदगी सभल जाएंगी।

1- सबसे पहले आपको कबूतर के पंख लेने हैं, फिर उसके बाद उन पंखों को सफेद कपड़े में रखकर उसपर लाल धागा बाध लें फिर आप उस कपड़े को अपनी पैसे की तिजोरी में रख दें। इस उपाय को करने से धीरे-धीरे आपके घर में पैसों की कमी नहीं रहेगी।

2-जिस भी घर में कबूतर होते हैं वहां बहुत सकारात्मक उर्जा होती हैं उस घर की वृद्धि होती हैं। अपने घर से नकारात्मक शक्ति भगाने के लिए कबूतर के तीन पंख लें अपने घर के मुख्य कमरे में दक्षिण दिशा में रखें फिर दूसरे पंख को किचन में तीसरे को घर के बाथरूम में पूरब या उत्तर दिशा के तरफ छिपा कर रख दें । इससे आपके घर में कभी झगड़ा नहीं होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो