scriptघर में पायदान के नीचे रख दें ये चीज, हमेशा के लिए गरीबी हो जाएगी दूर, बरसेगा धन | keep one thing under paydan for money and Success | Patrika News

घर में पायदान के नीचे रख दें ये चीज, हमेशा के लिए गरीबी हो जाएगी दूर, बरसेगा धन

locationवाराणसीPublished: Oct 09, 2018 11:54:03 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

बहुत सारा धन हर किसी का सपना होता है

Paydan

Paydan

वाराणसी. जीवन में धन का बहुत महत्व है। पैसे के बिना आप कुछ भी नहीं कर सकते । आज के दौर में धन सम्बंधी सुविधाओं को प्राप्त करने के लिए लोग कड़ी से कड़ी मेहनत करते है। धन प्राप्ति के लिए कई सारे टोटके भी करते हैं साथ ही धन की देवी महालक्ष्मी की कृपा खुद पर बनाए रखने के लिए लाखों जतन करते हैं। हर किसी का सपना होता है कि, उसका अपना घऱ को गाड़ी हो। पर पैसे हैं कि, टिकते नहीं। पैसे की किल्लत इंसार को हर पल मारती है।
शास्त्रों के अनुसार, घर की स्त्रियां लक्ष्मी होती हैं। इनके रहन-सहनस संस्कार का हर गहरा असर पड़ता है। शास्त्रों में भाग्यशाली महिलाओं केलक्षण भी बताए गए हैं। घर की महिलाएं अपनी गृहस्थी को खुशहाल बनाए रखन के लिए हर संभव प्रयास करती हैं। ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह, नक्षत्र का हमारे उपर गहरा प्रभाव पड़ता है। यह प्रभाव अच्छा औऱ बुरा दोनों हो सकता है। इसके लिए कुछ उपाय बताए गए हैं।

जब हमारे घर में निगेटिविटी का नावस हो जाता हौ। हर तरफ से हमारे पास परेशानियां आने लगती हैं। बना बनाया काम भी बिगड़ने गता है। साथ ही घर में पैसों किल्लत हो जाती है। ऐसा हम सभी के साथ होता है कि, हर महीने घर में पैसे आते हैं औऱ कहां खर्च हो जाते हैं पता भी नहीं चल पाता है। तो अगर आपके घऱ में गरीबी ने अपनी जगह बना ली है तो इस उपाय को जरूर फॉलो कीजिए।

ज्योतिष के अनुसार, करना क्या है कि घर में यूज होने वाले पायदान चाहे आप उसे घर के बाहर यूज करते हों या अंदर कमरे में। पायदान के नीचे फिटकरी का पाउडर रख दें। पहले फिचटरी को पीस लें या कूट लें। फिर किसी सूती के कपड़े में अच्छी तरह से बांध ले औऱ पायदान के नीचे एखदम बीच में चुपचाप रख दें। आपके घर की घरीबी दूर हो जाएगी। साथ ही किसी प्रकार की निगेटिव उर्जा घऱ में नहीं रहेगी और किस्मत आफका साथ देगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो