scriptचुपचाप घर के इन तीन जगहों पर रख दें यह चीज, इतना आएगा धन कि नहीं सम्भाल पाएंगे आप | Keep One things At three places of the house for Money | Patrika News

चुपचाप घर के इन तीन जगहों पर रख दें यह चीज, इतना आएगा धन कि नहीं सम्भाल पाएंगे आप

locationवाराणसीPublished: May 29, 2018 08:24:47 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

ऐसे पूजा करके ही रखें घर के इन जगहों पर लौंग

Money

पैसा

वाराणसी. अगर जीवन सुखमय व्यतीत करना है तो हमारे लिए सबसे जरूरी है अच्छा पैसा कमाना और स्वस्थ्य रहना। कई बार घर में धन तो होता है लेकिन स्वास्थ्य खराब रहता है। पैसा हमारे जीवन का अहम हिस्सा होता है। कहीं भी जाने से पहले पैसा जरूरी होता है। कई बार देखा गया है कि लोगों के पास घर में कमाने वाले तो बहुत होते हैं लेकिन पैसा कहा खत्म हो जाता है पता नहीं चलता है। कई बार तो उनके जेब में एक रूपये भी नहीं बचते हैं। जिससे लोगों में तनाव जैसी कई बीमारियां पनपने लगती हैं। इसका कारण कुछ और नहीं बल्कि घर के ग्रह दोष ही धन अभाव के काऱण बनते हैं। लेकिन घबराने वाली कोई बात नहीं इसका उपाय है जिससे आपके घर में पैसा आएगा भी और बचेगा भी। बस इस छोटे से उपाय से आपके पास इतना धन आ जाएगा जिसे आप सम्भाल भी नहीं पाओगे।

धन के लिए करें ये उपाय
अगर आपको धन की इच्छा है तो आप तीन साबूत लौंग लें और ध्यान रहे कि लौंग कहीं से खंडित न हो। फिर उसे लाल रंग के छोटे-छोटे कपड़े में अलग-अलग बांध के रख लें। अब इस बंधे हुए लौंग की एक पोटली उठाएं और अपने सिर पर ‘ऊं श्रीं श्रीं नम:’ के नाम से घूमा लें। यही प्रक्रिया और भी लौंग के साथ करें।
पूजा के बाद ऐसे रख दें लौंग
पूजा के बाद लौंग को ले जाकर एक तिजोरी में, एक हॉल या ड्रॉइंग रुम में रखें, और एक मां अन्नपूर्णा देवी के भंडार यानि रसोई में रख के छोड़ दें।
21 दिन बांध करें ये विधि
यह विधि पूरी होने के 21 दिन बाद निकालकर हाथ की पोटली में बांध कर जो भी आपको चाहिए उसे मानकर अपने सिर पर घुमाकर पास के किसी बहते नदी में डाल दे। नहीं तो पीपल के नीचे गाड़ दे। इतना धन आ जाएगा कि जितना आप सोचे भी न होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो