scriptफूलपुर संसदीय सीट पर बीजेपी प्रत्याशी को लेकर केशव मौर्या का बड़ा बयान, जानिए किसको मिलेगा टिकट | Keshav Maurya statement on phoolapu Parliamentary seat BJP Candidate | Patrika News

फूलपुर संसदीय सीट पर बीजेपी प्रत्याशी को लेकर केशव मौर्या का बड़ा बयान, जानिए किसको मिलेगा टिकट

locationवाराणसीPublished: Sep 19, 2017 01:13:26 pm

Submitted by:

Devesh Singh

उपचुनाव से पहले बीजेपी जीत के लिए बाबा विश्वनाथ व बाबा कालभैरव से मांगा आशीर्वाद

Deputy CM Keshav Prasad Maurya

Deputy CM Keshav Prasad Maurya

वाराणसी. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने फूलपुर संसदीय सीट को लेकर बड़ा बयान दिया है। मंगलवार को काशी में आये केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि देश की आजादी के बाद पहली बार केन्द्र में इतनी भरोसेमंद सरकार है जो जनता के हित में काम कर रही है। फूलपुर संसदीय सीट पर होने वाले उपचुनाव पर कहा कि यहां पर फिर से कमल खिलेगा।
यह भी पढ़े:-पीएम मोदी के दौरे पर फिर मौसम की छाया! 

उन्होंने कहा कि मात्र छह माह के ही कार्यकाल में सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार ने प्रदेश की व्यवस्था में बड़ा सुधार किया है। सपा व बसपा के शाासनकाल में यूपी में अपराधी बेलगाम हो गये थे, लेकिन सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार ने पुलिस को छूट दी है और पुलिस अब अपराधियों पर कहर बन कर टूट रही है। यूपी की जनता देख रही है किस तरह से अपराधियों को जेल भेजा जा रहा है। केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि सपा सरकार ने ८० हजार किलोमीटर की सड़क पर गड्ढा था जिसे हमने मुक्त किया है। सीएम योगी सरकार ने किसानों का कर्ज माफ किया है मैं खुद एक किसान पुत्र हूं और सीएम योगी सरकार के इस निर्णय से काफी खुश हूं।
यह भी पढ़े:-पेट्रोल व डीजल से भरती है केन्द्र व राज्य सराकर अपनी तिजारी 
उपचुनाव से पहले बीजेपी जीत के लिए बाबा विश्वनाथ व बाबा कालभैरव से मांगा आशीर्वाद
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने फूलपुर संसदीय क्षेत्र पर होने वाले उपचुनाव से पहले काशी विश्वनाथ व बाबा कालभैरव मंदिर जाकर मत्था टेका है और बीजेपी की जीत के लिए प्रभु का आशीर्वाद मांगा है। केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि फूलपुर संसदीय सीट पर बीजेपी का कार्यकर्ता ही पार्टी का प्रत्याशी होगा। बीजेपी ही ऐसी पार्टी है, जिसका कार्यकर्ता प्रत्याशी बनता है और पार्टी का पदाधिकारी भी। प्रत्याशी के नाम की घोषणा कब होगी के प्रश्र पर केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि जल्द ही पार्टी तय कर देगी कि फूलपुर संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी के तौर पर कौन चुनाव लड़ेगा।
यह भी पढ़े:-सीबीआई ने कसा आयकर विभाग पर शिकंजा, अधिकारियों में मचा हड़कंप 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो