सपा के खेला होई पर बीजेपी का पलटवार, '2022 में खेला ना होई, अपराधियों का खेला खत्म होई'

Poster War in between BJP and Samajwadi Party in Varanasi - पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पोस्टर वॉर शुरू हो गया है। समाजवादी पार्टी के '2022 में खेला होई' के नारे के बाद अब बीजेपी ने शहर भर में 'उत्तर प्रदेश 2022 में खेला ना होई', के होर्डिंग और पोस्टर लगवा दिए हैं।

By: Karishma Lalwani

Updated: 06 Jul 2021, 05:00 PM IST

वाराणसी. Poster War in between BJP and Samajwadi Party in Varanasi. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पोस्टर वॉर शुरू हो गया है। समाजवादी पार्टी के '2022 में खेला होई' के नारे के बाद अब बीजेपी ने शहर भर में 'उत्तर प्रदेश 2022 में खेला ना होई', के होर्डिंग और पोस्टर लगवा दिए हैं। वाराणसी के चौकाघाट, जगतगंज, लहुराबीर, कैंट, सिगरा समेत अन्य इलाकों में ये होर्डिंग लगाए गए हैं। इस पर बीजेपी नेता एचपी यादव उर्फ बच्ची का नाम है। होर्डिंग में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर के साथ ही 'उत्तर प्रदेश में 2022 में खेला न होई' का नारा लिखा है। इसके अलावा होर्डिंग में गुंडा, माफिया, भूमाफिया, भष्ट्राचारी और देशद्रोहियों का खेला खत्म होई की बात लिखी है। होर्डिंग में ये भी लिखा, 'यूपी में विकास किया है, विकास करेंगे का नारा भी दिया गया है।'

सिर्फ बीजेपी करेगी खेला

बीजेपी नेता बच्ची यादव ने कहा कि यूपी में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार ने पांच सालों में जिस तरह विकास की गंगा बहाई है, उससे साफ है कि यूपी में फिर 2022 में फिर से पहले से ज्यादा सीटों से सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव में एसपी सत्ता में आने का सपना देख रही है लेकिन उनका ये सपना सिर्फ सपना ही रहेगा।

ये भी पढ़ें: यूपी में 'खेला होबे' की इंट्री, वाराणसी में सपा ने गढ़ा 2022 के लिये दिया 'खेला होई' का नारा

ये भी पढ़ें: यूपी का मिजाज टटोलने चित्रकूट पहुंचे मोहन भागवत, चिंतन शिविर में होंगे शामिल

PM Narendra Modi
Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned