BREAKING NEWS पत्नी ने पकड़े पैर, प्रेमी ने रेत दिया गला

BREAKING NEWS पत्नी ने पकड़े पैर, प्रेमी ने रेत दिया गला
murder

शिवपुर में प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्याप्यार, विश्वास और धोखे की कहानी सुन उठ जायेगा रिश्तों से भरोसा

वाराणसी. खूनी खेल की यह कहानी सुनकर आपका रिश्तों से भरोसा उठ जायेगा। शिवपुर के चमांव गांव में मंगलवार को भोर में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति अजय पटेल की धारधार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी जब वह गहरी नींद में था। लोहता निवासी अजय बीते 20 दिनों से अपनी ससुराल में ही रह रहा था। हत्यारिन पत्नी के परिजनों ने पुलिस को बरगलाने की कोशिश की लेकिन मामले की छानबीन के दौरान सारे राज से पर्दा उठता गया और पुलिस ने आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 
जानकारी के अनुसार ससुराल में रह रहा अजय पटेल निवासी लोहता सोमवार रात भोजन करने के बाद सो गया। मौका देखकर पत्नी नंदिनी ने देर रात लगभग तीन बजे अपने प्रेमी रवि वर्मा को फोन करके बुलाया। नींद में सो रहे अजय के पैरों को नंदिनी ने कसकर पकड़ा और रवि ने उसका मुंह दबाने के साथ ही धारधार हथियार से गला रेत दिया। अजय ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। हत्या के बाद रवि फरार हो गया। बेटी के कृत्य को छिपाने के लिये अजय के ससुर राजेन्द्र पटेल ने 100 नम्बर पर सूचना दिया कि मेरे दामाद की अज्ञात लोगो ने सोते समय हत्या कर दिया है। सूचना पर तत्काल थानाध्यक्ष शिवपुर तारावती यादव फोर्स के साथ मौके पर पहुँच गयी व शव को अपने कब्जे मे लेकर पूछताछ की। परिजनों से बातचीत में कई राज धीरे-धीरे खुलने लगा।
शक यकीन में बदलने पर पुलिस ने कड़ाई से नंदिनी से पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल करते हुये थानाध्यक्ष शिवपुर तारावती यादव को बताया कि मैं और प्रेमी दोनो लोगो ने मिलकर रात मे ही योजना बनाकर अपने पति की हत्या धारदार हथियार किया है। नन्दनी पटेल को तो मौके से ही गिरप्तार कर लिया जबकि वही प्रेमी रवि पटेल हत्या करके फरार हो गया था।  तारावती यादव ने नन्दनी से उसके प्रेमी रवि का लोकेशन लेने के लिये व बुलाने के लिये कही,जिस पर नन्दनी पटेल ने अपने प्रेमी रवि पटेल को फोन किया। उस समय रवि पटेल पैदल ही हरहुआ बाजार की तरफ जा रहा था। सूचना पर तत्काल so शिवपुर नंदनी को लेकर हरहुआ बाजार की तरफ जाने लगी कि एकाएक चमाव गेट के ही पास रवि पटेल आता हुआ दिखाई दिया। शिवपुर पुलिस ने प्रेमी को भी पकड़ लिया।

तीन साल पहले हुई थी शादी

शिवपुर थाना क्षेत्र के चमाव कोईरान निवासिनी नन्दनी पटेल पुत्री राजेंद्र पटेल की निवासी है। 3 साल पहले नंदनी की शादी लोहता थानाक्षेत्र के तड़िया गाव के ग्रामसभा प्रधान दशमी पटेल के भतीजे अजय पटेल  के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही नंदनी केवल 2 माह अपने ससुराल गयी फिर उसके बाद जाने  से इन्कार कर दिया करती थी। पति अजय पटेल शादी के बाद अपने माँ-पिता के साथ सूरत में प्राइवेट नौकरी करने लगा। उधर नन्दनी पटेल का अपने ही किरायेदार रवि पटेल निवासी से प्रेम सम्बन्ध बन गया। रवि के मोहपाश में इस कदर बंध गयी कि उसने अपना सुहाग मिटाने का फैसला ले लिया। 6 माह के बेटे के साथ मायके में रह रही नंदनी ने अपने पति को यह कह कर 20 दिन पहले बुलाया कि आप मेरे घर आईये तब मैं आपके यहा चलूंगी। पत्नी के कहने के  20 दिन पहले से ही पति अजय पटेल अपने ससुराल शिवपुर थानाक्षेत्र के चमाव कोईरान आया और घर ले जाने के लिये बराबर कहने लगा। उधर पति अजय पटेल का बराबर अपने ही ससुराल मे रहना नागवार लगता था,  जिसके कारण से प्रेमी रवि पटेल बराबर अपनी प्रेमिका नंदनी से नाराज रहने लगा, जिसके चलते दोनो प्रेमी व प्रेमिका के आपसी मधुर संबंध आपस मे बिगड़ने लगे, जिसे देख पावन पवित्र जैसी रिश्ते को पत्नी ने ही समाप्त कर देने की योजना बना डाली।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned