BREAKING NEWS आशनाई में युवक की हत्या कर पोखरे में फेंका शव

BREAKING NEWS आशनाई में युवक की हत्या कर पोखरे में फेंका शव
murder

रोहनिया में तालाब की खोदाई के दौरान मिला सड़ा-गला शव

वाराणसी.  धारदार हथियार से युवक का गला रेतकर क़त्ल करने के  बाद शव को रोहनिया थाना क्षेत्र के अखरी गांव में विंध्यवासिनी मंदिर के समीप स्थित पोखरे में फेंककर फरार हो गए। अज्ञात युवक की हत्या तीन से चार दिन पूर्व की गयी है।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के अखरी गांव में मनरेगा से तालाब की खोदाई हो रही थी जो की बीते चार दिनों से बंद है।  सोमवार सुबह गाँव के मंगरु शौच के लिए पोखरा के किनारे पहुंचे तो देखा की एक सड़ा गला शव झाड़ियों में फंसा है। शव देख ग्राम प्रधान को सूचना दिये ग्राम प्रधान द्वारा 100 नंबर पर सूचना देने के बाद मौके पर पहुँची रोहनिया पुलिस ने शव को निकलवाया। मृत युवक गोल गला का काले रंग की टीशर्ट व चेकदार हाफ पैंट पहना हुआ था। दाहिने हाथ में गोदना से जय माँ शीतला लिखा हुआ था। व गले में धारदार हथियार से कटे के निशा दो जगह थे।  देखने से प्रतीत हो रहा था की गला रेतकर हत्या हुई है। युवक का मुँह से जीभ व् आँख बाहर की तरफ निकला हुआ था। शिनाख्त में जुटी पुलिस को शक है कि आशनाई में युवक की हत्या हुई है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned