अधेड़ की हत्या कर तालाब में फेंका शव

अधेड़ की हत्या कर तालाब में फेंका शव
on the spot

जंसा इलाके में सुबह-सुबह सनसनी

वाराणसी. अपराधियों के आगे पुलिस लाचार नजर आ रही है। वाराणसी में अपराधी बेलगाम होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस का कहीं पता नहीं। दिनदहाड़े चोरियां हो रही है और पुलिस गश्त के नाम पर खानापूरी कर रही है। पुलिस की सुस्ती का फायदा ग्रामीण इलाके में अपराधी उठा रहे हैं।


वाराणसी के ग्रामीण थाना क्षेत्र जंसा के दीनदासपुर गांव में रविवार को तालाब किनारे अधेड़ का शव मिला। आशंका है कि अधेड़ की हत्या के बाद बदमाशों ने शव को तालाब में फेंक दिया था। घटनास्थल से कुछ दूरी पर तीन जोड़ी चप्पल और एक लाल रंग का गमछा भी बरामद हुआ है। शव देखकर लग रहा था कि चौबीस घंटे के भीतर ही अज्ञात के साथ वारदात हुई है। हत्या करने वाले उसके परिचित ही होंगे।

तालाब किनारे शव मिलने की सूचना पर पुलिस के साथ ही फारेंसिक टीम के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ ही आसपास के दुकानदारों से भी पूछताछ की। फिलहाल पुलिस अधेड़ की शिनाख्त में जुटी है ताकि उसके घरवालों का पता लगने के बाद कुछ जानकारी सामने आए। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned