कालीन नगरी में युवक की हत्या, खेत में मिला शव

कालीन नगरी में युवक की हत्या, खेत में मिला शव
killing youth

शर्ट की कॉलर के जरिए शिनाख्त में जुटी पुलिस

वाराणसी. कालीन नगरी के नाम से मशहूर भदोही यानि संत रविदास नगर में बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर शव खेत में फेंककर फरार हो गए। पुलिस को मृतक के पास ऐसा कोई दस्तावेज नहीं मिला जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। 
जानकारी के अनुसार भदोही के गोपीगंज थाना क्षेत्र के डोमनपुर गांव के निवासी बुधवार की भोर में दैनिक नित्यक्रिया के लिए खेतों की ओर निकले थे। जिलापर-कोईलरा मार्ग पर खेत के किनारे एक युवक का शव देखकर ग्रामीण सहम गए। ग्रामीणों ने 100 नंबर पर पुलिस नियंत्रण कक्ष में सूचना दी। सूचना पर पहुंचे थानेदार विनोद दुबे ने मृतक के कपड़ों की तलाशी ली लेकिन कोई कागज नहीं मिला। उसकी शर्ट के कॉलर पर बंगाल टेलर कोपागंज, मऊ लिखा था। आशंका है कि मृतक मऊ का रहने वाला है। इंस्पेक्टर विनोद दुबे के अनुसार युवक को जमकर शराब पिलाई गई है, शराब में संभवत: जहर था। हत्यारों ने जहर देने के साथ ही युवक का गला भी कसा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही स्पष्ट होगा कि युवक की मौत कैसे हुई है। भदोही पुलिस कोपागंज मऊ पुलिस से संपर्क कर पता लगा रही है कि बीते चार-पांच दिनों के भीतर किसी युवक के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है या नहीं।  
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned