scriptजानिये कौन हैं आतिश तासीर, पीएम मोदी के खिलाफ एक ट्वीट कर फिर आये चर्चा में | Know about Journalist Aatish Taseer who tweet against Pm narendra modi | Patrika News

जानिये कौन हैं आतिश तासीर, पीएम मोदी के खिलाफ एक ट्वीट कर फिर आये चर्चा में

locationवाराणसीPublished: Aug 20, 2019 03:49:57 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

आतिश तासीर अपने लेख की वजह से पहले भी सुर्खियों में रहे हैं ।

Aatish Taseer

Aatish Taseer

वाराणसी. काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित ट्वीट कर आतिश तासीर चर्चा में हैं । आतिश तासीर ने काशी के एक महंत के हवाले के ट्वीट किया है कि औरंगजेब को भूल जाइये, गजनी के बाद सबसे ज्यादा मंदिर किसी ने तुड़वाये हैं तो वह मोदी हैं । आतिश तासीर अपने लेख की वजह से पहले भी सुर्खियों में रहे हैं । लोकसभा चुनाव 2019 से ठीक पहले अमेरिका की प्रतिष्ठित मैगजीन टाइम के कवर पेज में आतिश तासीर ने पीएम मोदी के फोटो के साथ ”India’s Divider in Chief’ के नाम से लेख लिखा था ।
यह भी पढ़ें

आतिश तासीर का विवादित ट्वीट, गजनी के बाद सबसे ज्यादा मंदिर मोदी ने तुड़वाये

यह भी पढ़ें

महंत ने खोली आतिश तासीर की पोल, कहा- मेरा नाम लेकर फैलाया झूठ, उसे छोड़ूंगा नहीं

कौन हैं आतिश तासीर
आतिश तासीर भारतीय मूल के ब्रिटिश लेखक हैं । वह पाकिस्तान के उदारवादी नेता सलमान तासीर के बेटे हैं, सलमान तासीर को उनके अंगरक्षक ने ही पाकिस्तान में ईशनिंदा क़ानून के ख़िलाफ़ बोलने पर गोली मार दी थी । आतिश की मां तवलीन सिंह भारत की जानी मानी पत्रकार हैं । आतिश तासीर अमेरिका की मशहूर पत्रिका TIME मैगजीन में कवर पेज पर प्रधानमंत्री मोदी के फोटो के साथ उन पर लिखे लेख ‘ India’s Divider in Chief ‘ की वजह से हाल ही में चर्चा में आये थे ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो