scriptपीएम मोदी ने इन पांच लोगों को खुद दिलायी सदस्यता, कोई चलता है रिक्शा ट्राली तो कोई करता है मकान पेंटिंग का काम | Know about those 5 Person who joined bjp in presence of pm modi | Patrika News

पीएम मोदी ने इन पांच लोगों को खुद दिलायी सदस्यता, कोई चलता है रिक्शा ट्राली तो कोई करता है मकान पेंटिंग का काम

locationवाराणसीPublished: Jul 06, 2019 05:18:09 pm

Submitted by:

Devesh Singh

ट्रोल फ्री नम्बर का शुभारंभ किया, कहा कार्यकर्ताओं के बल पर इतनी यह सफलता

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र बनारस से बीजेपी के राष्ट्रव्यापी सदसय्ता अभियान की शुरूआत की। पीएम नरेन्द्र मोदी ने सदस्यता अभियान के लिए ट्रोल फ्री नम्बर का शुभारंभ किया। साथ ही पांच लोग को मोबाइल से नम्बर डायल कर बीजेपी की सदस्यता दिलायी।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी से मिलने की कसम खाकर आठ माह से नंगे पैर ही चलाता था रिक्शा ट्राली, ऐसे पूरा हुआ सबसे बड़ा सपना
बीजेपी ने यूपी चुनाव 2022 को देखते हुए अपना अभियान शुरू कर दिया है। इसी क्रम में खुद पीएम मादी ने सदस्यता अभियान की शुरूआत कर बड़ा राजनीतिक संदेश दिया है। पीएम मोदी के अभियान के शुरूआत करने से बीजेपी को बड़ा लाभ होना तय है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने बनारस के पांच लोगों को खुद ही सदस्यता दिलायी है। इसमे से एक सपा के ग्राम प्रधान थे जबकि अन्य लोग सामाजिक कार्य व साधारण जीवन व्यतीत करने वाले हैं।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी ने बनारस से शुरू की थी यह योजना, बजट में मिली बड़ी सौगात
इन पांच लोगों को पीएम नरेन्द्र मोदी ने खुद दिलायी सदस्यता
पीएम नरेन्द्र मोदी ने श्रीमती रेखा चौहान, हरिराम द्विवेदी, राम किशोर यादव, छोटे लाल व मंगल केवट को बीजेपी की सदस्यता दिलायी है। श्रीमती रेखा चौहान ने बताया कि वह सामाजिक कार्यकर्ता है और महिलाओं के उत्थान के लिए कार्य करती है। पहली बार किसी राजनीतिक दल से जुड़ी है। सीतापुर निवासी रेखा चौहान ने बताया कि वह पिछले 20 साल से बनारस में है। सपा के आराजीलाइन जक्खिनी के प्रधान राम किशोर यादव ने बताया कि वह पिछले १० साल से सपा से जुड़े थे लेकिन पीएम मोदी की नीतियों से इतने प्रभावित हुए कि अब बीजेपी के साथ जुड़ गये हैं। राम किशोर ने बताया कि खुद देश के प्रधानमंत्री एक प्रधान को सदस्यता दिला रहे हैं। इससे बड़ी बात क्या हो सकती है। पेशे से मकान की पेंटिंग का काम करने वाले छोटे लाल ने कहा कि वह बीजेपी सरकार से बहुत प्रभावित है और अब संगठन को मजबूत करने में जुट जायेंगे। रिक्शा ट्राली चला कर अपने परिवार को पेट पालने वाले मंगल केवट प्रतिदिन गंगा घाट पर अपने खर्च पर स्वच्छता अभियान चलाते हैं। पीएम मोदी ने मिलने की इच्छा में पिछले आठ माह से मंगल ने बिना चप्पल पहने ही रिक्शा चला रहे थे अब पीएम मोदी से भेंट कर उनका सबसे बड़ा सपना पूरा हो गया है। मोती झील निवासी हरिराम द्विवेदी लोकगीतकार है पहली बार किसी राजनीतिक दल से जुड़े। पीएम नरेन्द्र मोदी से प्रभावित होकर ही बीजेपी ज्वाइन की है।
यह भी पढ़े:-Budget 2019-बजट को लेकर CA ने किया बड़ा खुलासा, कहा अब यहां पर नहीं होगा भ्रष्टाचार
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो