scriptKnow everything about that criminal who can munna bajrangi Successor | जानिए कौन है वो बड़ा अपराधी जो बन सकता है मुन्ना बजरंगी का उत्तराधिकारी, जानें इसके बारे में सबकुछ | Patrika News

जानिए कौन है वो बड़ा अपराधी जो बन सकता है मुन्ना बजरंगी का उत्तराधिकारी, जानें इसके बारे में सबकुछ

जानिए कौन है वो बड़ा अपराधी जो बन सकता है मुन्ना बजरंगी का उत्तराधिकारी, जानिए इसके बारे में सबकुछ

वाराणसी

Published: July 12, 2018 12:45:12 pm

वाराणसी. मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या के बाद लगभग सबके जेहन में एक सवाल है कि, अब इनकी जगह कौन लेगा। अब मुन्ना बजरंगी गैंग की कमान कौन संभालेगा। कौन माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी का उत्तराधिकारी होगा। वैसे तो मुन्ना बजरंगी के गैंग में शूटरों की कमी नहीं है, लेकिन इसके लिए एक बड़ा नाम चाहिए। वहीं जरायम की दुनिया में अब ये नयी खबर यह सामने आ रही है कि, पचास हजार के इनामी अपराधी को मुन्ना बजरंगी गैंग की कमान मिल सकती है। यह खबर बृजेश सिंह के लिए परेशानी की वजह बन सकती है।
Know everything about that criminal who can munna bajrangi Successor
जानिए कौन है वो बड़ा अपराधी जो बन सकता है मुन्ना बजरंगी का उत्तराधिकारी, जानें इसके बारे में सबकुछ

जाने इस अपराधी के बारे में सबकुछ जो बन सकता है उत्ताधिकारी

मुन्ना बजरंगी गैंग की कमान 50 हजार के इनामी बीकेडी को मिल सकती है। सूत्रों की माने तो जौनपुर निवासी के साथ दो बार बीकेडी ने जेल में जाकर सुपारी किंग से मुलाकात की थी। खास बात है कि, बृजेश सिंह से सीधी अदावत रखने वाला बीकेडी की फोटो, पता व ठिकाने की जानकारी तक पुलिस प्रशासन के पास नहीं है। सूत्रों के अनुसार, मुन्ना बजरंगी की मौत के बाद शूटर अब बीकेडी से जुडऩे लगे हैं। बीकेडी को शूटरों की फौज मिल रही है, जिससे वह ताबड़तोड़ अपराध को अंजाम दे सकता है।
पुलिस विभाग के सूत्रों की माने तो बीकेडी सिर्फ अपने परिजनों की मौत का बदला बृजेश सिंह से लेना चाहता है। इसके अतिरिक्त जरायम की दुनिया में रंगदारी, हत्या आदि मामलों में वह सक्रिय नहीं है। ऐसे में अपना बदला लेने के लिए मुन्ना बजरंगी गैंग की कमान भी संभाल सकता है। बीकेडी को पहले भदोही के बाहुबली विधायक का साथ मिला था। बाद में पर्दे के पीछे से मुख्तार अंसारी का समर्थन भी बीकेडी को मिल गया था।
50 हजार इनामी बीकेडी

बीकेडी का पूरा नाम इन्द्रदेव सिंह है। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार बृजेश सिंह के पिता की हत्या बीकेडी के परिवार के सदस्यों ने की थी। पिता की हत्या का बदला लेने के लिए ही बृजेश सिंह जरायम की दुनिया में आये थे। बृजेश सिंह ने बीकेडी के पिता हरिहर सिंह को मार कर अपने पिता का बदला लिया था। बीकेडी जब बड़ा हुआ तब से अपने पिता की हत्या का बदला बृजेश सिंह से लेना चाहता है। बृजेश सिंह ने भी नहीं सोचा होगा कि, कभी बीकेडी उनसे बदला लेने के लिए जरायम की दुनिया में उतर जायेगा। बीकेडी ने बृजेश सिंह के चचेरे भाई सतीश सिंह की हत्या कर खलबली मचा दी थी। बृजेश सिंह के बेहद खास रहे रामबिहारी चौबे की हत्या में भी बीकेडी का नाम आया था। बाद में पुलिस ने बृजेश सिंह के भतीजे व बीजेपी विधायक सुशील सिंह के खास लोगों को ही इस हत्याकांड का आरोपी बनाया है। बृजेश सिंह के खास अजय खलनायक में जानलेवा हमले में भी बीकेडी के शामिल होने की बात कही जा रही थी। बीकेडी की सूचना पुलिस के पास नहीं है। अभी बीकेडी पर पचास हजार का इनाम है, जिसे बढ़ा कर दो लाख करने के लिए शासन में प्रस्ताव भेजा गया है। बीकेडी ने मुन्ना बजरंगी गैंग की कमान संभाल ली तो बृजेश सिंह को झटका लगना तय माना जा रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

श्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिटमनी लान्ड्रिंग मामले में फारूक अब्दुल्ला को ED ने भेजा समन, 31 मई को दिल्ली में होगी पूछताछ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.