SRK की फिल्म FAN को लेकर ये क्या बोल गए KRK

SRK की फिल्म FAN को लेकर ये क्या बोल गए KRK
krk comment shahrukh movie fan on twitter

विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले केआरके ने ट्विटर पर फिल्म का उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर शाहरुख की फिल्म को लेकर छिड़ी है कौन सी जंग, पढि़ए ये खबर

वाराणसी. अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहने वाले फिल्म अभिनेता केआरके यानि कमाल रशीद खान ने फिल्मों में रोमांस के बादशाह कहे जाने वाले सुपर स्टार शाहरुख खान को अपने निशाने पर लिया है। शाहरुख की फिल्म फैन को लेकर ट्विटर पर केआरके ने एक के बाद एककर कई टिप्पणी की है।
 
फैन को बताया बालीवुड के इतिहास की दस सबसे खराब फिल्मों में से एक  
 बालीवुड की तमाम फिल्मी हस्तियों पर सोशल मीडिया में बेतुके कमेंट करने वाले केआरके ने ट्विट कर लिखा है कि आाने वाले समय में शाहरुख की फिल्म फैन बालीवुड के इतिहास की सबसे खराब दस फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो सकती है।  केआरके ने फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को लेकर लिखा है कि इससे से थिएटर के मालिकों का एक दिन का बिजली का खर्च भी नहीं निकल सकेगा।
 
फैन की जगह एसी या कूलर रख देते नाम
केआरके ने एक ट्वीट में शाहरुख खान को फिल्म का नाम बदलने की नसीहत तक दे डाली है। फिल्म फैन को बिगेस्ट ब्लाकबस्टर बनाने वाले केआरके ने चुटीले अंदाज में  ट्वीट किया है कि इस जबरदस्त गर्मी में शाहरुख खान फिल्म का नाम फैन के बदले एसी या कूलर रख देते तो, फिल्म धांसू हिट होती।

फैन से आगे द जंगलबुक
शुक्रवार को रिलीज फैन का सोमवार तक का कलेक्शन पचपन करोड़ से कम रहा जबकि बीते दिनों भारत में रिलीज हुई हालीवुड की एनिमेटेड फिल्म द जंगलबुक का ने हैरतंगेज कलेक्शन सौ करोड़ तक पहुंच चुका है। फिल्म समीक्षकों को मानना है कि  जिस तरह द जंगलबुक फिल्म देखने लोग तेजी से सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं उससे शाहरुख खान की फिल्म फैन के कलेक्शन पर बुरा असर पड़ सकता है। 

सोशल मीडिया पर छिड़ी है जंग 
अपने 50वें जन्मदिन पर भारत में इंटालरेंस को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद शाहरुख खान का देश में जबरदस्त विरोध हुआ था। शाहरुख खान के प्रति लोगों में इस कदर गुस्सा था कि उस दौरान आई फिल्म दिलवाले का बहिष्कार कर दिया। फिल्म के कलेक्शन पर बुरा असर पड़ा था। शाहरुख के दिए बयान को लेकर कुछ लोगों के मन में इस कदर टीस है कि फैन के प्रदर्शन से पहले ही सोशल मीडिया पर फिल्म के बहिष्कार को लेकर जंग छेड़ दी थी। इतना ही नहीं शाहरुख की आने वाली फिल्म रईस को लेकर भी अभी से सोशल मीडिया पर फिल्म न देखने के लिए अपील कर रहे हैं।  
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned