काल बन गया विद्युत विभाग, युवक की गयी जान

काल बन गया विद्युत विभाग, युवक की गयी जान
current

आये दिन टूटकर गिर रहे हाईटेंशन तार

वाराणसी. विद्युत विभाग बनारस वालों के लिए काल बन गया है। विभागीय लापरवाही के कारण आये दिन बेकसूर अपनी जान गँवा रहे हैं। गुरुवार को भी एक युवक को विद्युत विभाग की लापरवाही की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।
वाराणसी के मिर्ज़ामुराद थाना क्षेत्र के कछवा रोड स्थित  ठठरा गाँव के तमाचा बाद तालाब के समीप गिरे हाई टेंशन तार की चपेट में आने से दलित युवक मनोज (28) की मौत  हो गई।
बताते है कि देर रात किसी समय 11000 वोल्ट का तार टूटकर  गिरा था। मज़दूरी कर पेट पालने वाला दलित उधर से ज्यों गुजरा करेंट की चपेट में आकर तड़पने लगा और देखते ही देखते चउसकी जान चली गयी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मशक्कत के शव को कब्जे में लिया। परिजनों और ग्रामीणों का आरोप है कि इलाके में कई जगह विद्युत तार खतरनाक रुप से लटक रहे हैं। जनपद में इसके पूर्व भी हुए हैं कई हादसे लेकिन विभाग चादर तानकर सोया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned