लंका पुलिस ने चार शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार, चोरी की 9 बाइक व अवैध असलहा बरामद

लंका पुलिस ने चार शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार, चोरी की 9 बाइक व अवैध असलहा बरामद
Lanka Police

Devesh Singh | Publish: May, 04 2019 04:51:09 PM (IST) | Updated: May, 04 2019 04:51:11 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

महंगे कपड़े व नशे की लत पूरी करने के लिए आपराधिक घटना को देते थे अंजाम, पकड़ा गया एक अपराधी डकैती की घटना भी था वांछित

वाराणसी. लंका पुलिस ने शनिवार को चार लुटेरों को पकड़ कर उनके पास से चोरी की 9 बाइक व अवैध असलहा बरामद करने में सफलता पायी है। सीओ भेलूपुर अनिल कुमार ने बताया कि पकड़े गये अपराधी बेहद शातिर है और महंगे कपड़े व नशे की लत पूरी करने के लिए आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते थे।
यह भी पढ़े:-संघ व भगवा सेना ने बनारस में वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए कसी कमर, बनायी यह योजना

सीओ भेलूपुर अनिल कुमार के अनुसार लंका थाना प्रभारी भारत भूषण तिवारी बीती देर रात सीर गेट के पास गश्त कर रहे थे। इसी बीच मुखबिर से पुलिस को बताया कि सीर क्षेत्र स्थित शम्भू माता मंदिर के पास शातिर अपराधी खड़े हैं। लंका पुलिस जब मुखबिर के बताये स्थान पर पहुंची तो वहां पर चार युवक खड़े थे जो पुलिस को देख कर भागने लगे। पुलिस ने मौके से ही चारों को पकड़ लिया। पुलिस ने युवकों की तलाशी ली तो उनके पास से अवैध असलहा बरामद हुआ। पूछताछ मे ंचारों युवक ने अपना नाम छोटू उर्फ राधे कृष्ण तिवारी निवासी चितईपुर, कृष्ण कुमार चौहान निवासी दुर्गाकुंड, अनीश राजभर निवासी मछलीबंदर मठ नगवां व हर्ष वर्मा निवासी नगवां बताया है। चारों आरोपी से पूछताछ के आधार पर लंका पुलिस ने रमना के पास स्थित एक प्लाट पर छापा मारा तो वहां पर छिपा कर रखी गयी चोरी की कुल 9 बाइक बरामद हुई है। सीओ भेलूपुर के अनुसार छोटू डकैती की एक घटना में वाङ्क्षछत था। पकड़े गये अपराधी बीएचयू, सामनेघाट आदि क्षेत्रों की कॉलोनी से बाइक चोरी करते थे और बिहार ले जाकर उसे बेच देते थे। बाइक बेचने में जो भी पैसे मिलते थे उससे महंगे कपड़े, शूज खरीदने के साथ नशे का भी शौक पूरा करते थे।
यह भी पढ़े:-बाहुबली मुख्तार अंसारी की तरह अतीक अहमद भी नहीं कर पायेंगे अपना चुनाव प्रचार

 

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned