वाराणसी में महिला की निर्मम हत्या 

वाराणसी में महिला की निर्मम हत्या 
woman killed

लूट के इरादे से बदमाशों ने एलआईसी कर्मी को सुलाई मौत की नींद

वाराणसी. भेलूपुर थाना क्षेत्र के गायत्री नगर इलाके में धर्मवीर नगर कालोनी में रहने वाली एलआईसी में कार्यरत महिला सीमा रानी की हत्या कर दी गई है। बदमाशों ने हाथ-पैर बांधने के साथ ही सीमा रानी के सिर पर किसी वजनी वस्तु से प्रहार किया था और गला भी दबाया था। हत्या रविवार रात किसी समय हुई थी लेकिन जानकारी सोमवार को हुई। आशंका है कि लूटपाट के इरादे से घुसे बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। 

जानकारी के अनुसार भारतीय जीवन बीमा निगम वाराणसी में कार्यरत 55 वर्षीय सीमा रानी धर्मवीर नगर कालोनी में अपने मकान में अकेले रहती थीं। सोमवार सुबह पड़ोसी विक्की अपनी दुकान खोलने के लिए गुजरा तो कमरे का दरवाजा खुला देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर आई पुलिस को कमरे में सीमारानी की लाश मिली। 

बताते हैं कि सीमारानी की शादी इलाहाबाद के बालकृष्ण से हुई थी। दस वर्ष पूर्व सीमारानी के बेटे अभिषेक ने आत्महत्या कर ली थी। बेटे के इस कदम से सीमारानी अवसाद में चली गई थी। पति उन्हें बनारस ले आया लेकिन सीमा की हालत में सुधार नहीं हुआ और मानसिक हालत ठीक न होने के कारण वह अक्सर पति संग मारपीट करने लगी। पति ने छोड़ दिया और साथ ही मायके वालों ने भी सीमा से मुंह मोड़ लिया था क्योंकि वह सबके साथ मारपीट करतीं। पड़ोसियों के अनुसार काशी नाम के एक मजदूर से ही सीमारानी का बर्ताव अच्छा था और वह अक्सर उनके घर आता था। 

पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस को फिलहाल काशी की तलाश है क्योंकि एक वहीं है जो सीमारानी की हत्या का राज फाश करने में मदद कर सकता है। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned