scriptभाजपा का झंडा लगी स्कॉर्पियो से कर रहे थे शराब की तस्करी, पुलिस ने किया गिरफ्तार | liqor smuggling with bjp flag car | Patrika News

भाजपा का झंडा लगी स्कॉर्पियो से कर रहे थे शराब की तस्करी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationवाराणसीPublished: Apr 07, 2020 09:36:47 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

देश में कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच बनारस पुलिस ने मंगलवार को चार शराब तस्करों को धर दबोचा।

liqor

liqor

वाराणसी. देश में कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच बनारस पुलिस ने मंगलवार को चार शराब तस्करों को धर दबोचा। ये लोग भाजपा का झंडा लगी सफेद स्कॉर्पियो गाड़ी से पांच लाख की शराब तस्करी करने के लिए गैर जनपद ले जा रहे थे। पुलिस इनके खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
जिले के चौबेपुर पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि ग्राम सीवो में एक मकान के सामने सफेद स्कार्पियो खड़ी है जिसमें अवैध शराब भरी है। मिली जानकारी के बाद थानाध्यक्ष चौबेपुर पुलिस बल के साथ पहुँचे तो मकान के सामने सफेद स्कार्पियो खड़ी दिखाई दी। पुलिस की गाड़ी देखते ही मकान का चैनल अन्दर से कुछ लोग बन्द करने लगे। पुलिस ने जब चैनल का गेट खोलकर देखा तो चार व्यक्ति मिले, जिन्हें मौके से पकड़ लिया गया। ये सभी अंदर शराब की सप्लाई के खेल की तैयारी कर रहे थे।
पुलिस ने जब स्कार्पियों की तलाशी ली तो उसमें से 91 पेटी क्वाटर व 25 शीशी अंग्रेजी शराब में से 4 शीशी क्वार्टर अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुआ। जिसका बाजार में अनुमानतः 5 लाख मूल्य बताया जा रहा है। पुलिस ने संजीव कुमार, पवन तिवारी, कौशल मिश्रा उर्फ धुनमुन मिश्रा और विष्णु कुमार राजभर को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो