तेज रफ्तार ट्रक ने शराब विक्रेता को कुचला

तेज रफ्तार ट्रक ने शराब विक्रेता को कुचला
salesman killed in road accident

रामनगर में हादसा, ट्रक को आग के हवाले करने के चक्कर में तीन झुलसे

वाराणसी. रफ्तार के कहर ने बनारस में बाइक सवार एक युवक को दर्दनाक मौत दे दी। हादसे से आक्रोशित कुछ युवाओं ने ट्रक को आग के हवाले करने की कोशिश की। ट्रक को तो कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन तीन लोग झुलस गए।
जानकारी के अनुसार चंदौली थाना क्षेत्र के अमरा चकिया गांव का 24 वर्षीय अमित रामनगर थाना क्षेत्र स्थित देशी शराब की दुकान पर सेल्समैन था। लाइसेंसधारक की लंका थाना क्षेत्र में भी एक अन्य शराब की दुकान है। सुबह लंका वाली शराब की दुकान से बिक्री का पैसा लेकर अमित रामनगर के लिए निकला था। रामनगर में कोयला लदी तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद शव की गत देखकर क्षेत्रीय लोग आक्रोशित हो गए। इस बीच कुछ लोगों ने ट्रक को आग के हवाले करने की कोशिश की। तेज हवा के बीच आग की लपटों की चपेट में आकर क्षेत्र के अफरोज, शहनवाज और अमित झुलस गए। हादसे की सूचना पर पहुंची ने झुलसे युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया। ट्रक को कब्जे में लेने के साथ ही हादसे में मृत युवक के परिजनों को सूचना दी। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned