लिव इन रिलेशनशिप में मिला धोखा

लिव इन रिलेशनशिप में मिला धोखा
lovers cheat

प्रेमी की दगाबाजी से क्षुब्ध प्रेमिका पहुंची थाने

वाराणसी. जब माता-पिता के सपनों और विश्वास के साथ उनके बच्चे खेलते हैं तो जिंदगी के किसी न किसी मोड़ पर उन्हें भी वही धोखा मिलता है और शायद तब उन्हें अहसास होता है कि अपनों को जो चोट पहुचाई थी वह कितना दर्दनाक था। 
माता-पिता के मर्जी के बिना पहले नौकरी की जिद और फिर चोरी चुपके प्रेमी से साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना युवती को महंगा पड़ गया
प्रेमी के इंकार के बाद युवती को माता-पिता ने सहारा दिया तब उसकी हिम्मत बंधी और धोखेबाज प्रेमी को सबक सिखाने के लिए पहुँच गयी थाने।
जानकारी के अनुसार लंका थाना क्षेत्र  के नरिया की रहने वाली एक युवती आज से 3 वर्ष पूर्व दुर्गाकुण्ड स्थित एक शोरुम में कार्य करती थी तभी उसका परिचय अरुण कुमार उर्फ़ मोनू निवासी मीरा नगर मंडुआडीह से हुआ। लड़की का आरोप है की युवक उसे अच्छी नौकरी दिलाने के नाम पर झांसी ले गया और फिर वहाँ से रोबर्ट्सगंज लाया। इस दौरान दोनों के बीच गहरे सम्बन्ध हो गए और वे लिव इन रिलेशनशिप में बिना शादी के एक साथ रहने लगे। कुछ माह बाद  युवक ने धोखा देकर युवती को रोबर्ट्सगंज में ही छोड़ दिया और खुद भाग गया। प्रेमी के प्यार में धोखा मिलने से आहत प्रेमिका वाराणसी में अपने घर पहुंची। प्रेमी के घर का पता लगाकर उससे मिलने उसके मंडुवाडीह के घर पहुंची। प्रेमी ने शादी से इंकार करते हुए घर से भगा दिया तब मायूस प्रेमिका ने अपनी माँ को सारा किस्सा सुनाया। माँ ने उसे हिम्मत ही नहीं दी बल्कि अपने हक के लिए लड़ने की ताकत दी। माँ से मिले हौसले के कारण युवती रविवार को थाने पहुंची और प्रेमी के खिलाफ शारीरिक शोषण समेत अन्य धाराओं में शिकायत की।


खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned