scriptबस यह उपाय करें और वापस मिल जायेगा डूबा हुआ धन | Maa Lakshmi foot step photo can recover loss money | Patrika News

बस यह उपाय करें और वापस मिल जायेगा डूबा हुआ धन

locationवाराणसीPublished: Jun 09, 2018 04:54:01 pm

Submitted by:

Devesh Singh

पैसा लेने वाले खुद आकर लौटायेेंगे उधार की रकम, बहुत कारगर है यह टोटके

Astrology Sign

Astrology Sign

वाराणसी. किसी को आवश्यकता पडऩे पर आपने पैसे उधार दिये हैं और अब वह पैसे आपको नहीं मिल रहे हैं। पैसे वापस लेने के लिए कानून विकल्प भी हमेशा रहता है लेकिन कुछ ऐसे टोटके व मंत्र होते हैं जो आपका गया हुआ पैसा वापस दिला सकते हैं। मंत्र ऐसे हैं कि यदि पैसा लेने वाले का पता भी नहीं जानते हैं तो भी वह आपके पास आकर पैसा वापस कर जायेगा।


यह भी पढ़े:-इस राशि के पुरुष होते हैं सबसे परफेक्ट हसबैंड, अच्छी होती है उनकी मैरिड लाइफ

घर के दरवाजे पर लगाये मां लक्ष्मी के चरण
घर के दरवाजे पर मां लक्ष्मी के चरण लगाने से बहुत फायदा होता है। ऐसा करने से घर में कभी भी धन की कमी नहीं होती है यदि किसी को धन दिया भी है तो वह वापस मिल जाता है। जिस घर पर मां लक्ष्मी का आशीर्वाद मिलता है वहां पर कभी भी धन की कमी नहीं होती है।
बहुत काम का है यह टोटका
यदि आपने किसी को धन उधार दिया है और वह धन वापस नहीं कर रहा है तो यह टोटका बहुत काम आ सकता है। शुक्रवार के दिन कपूर जलाये और उसके उपर बर्तन उल्टा करके रख दें। इसके बाद बर्तन पर जो काजल एकत्रित होगा। उस काजल से किसी भोजपत्र पर पैसा देने वाले का नाम लिख दे। यह टोटका इतना कारगर है कि पैसा लेने वाला खुद ही आकर धन दे जायेगा।
प्रभु हनुमान के शरण में जाने से भी मिलता है खोया हुआ धन

प्रभु हनुमान के शरण में जाने से भी डूबा हुआ धन मिल जाता है। शनिवार को दक्षिण की और मुंह करके प्रभु हनुमान के चित्र के सामने सरसो के तेल का दीपक जलाये। दीपक में लौंग, राई और कपूर डाल कर बजरंग बाण का पाठ तीन बार पढ़े। पूजा जब खत्म हो जाये तो प्रभु हनुमान से अपने पैसे वापसी की प्रार्थना करे। लगातार २१ शनिवार तक यह काम करने से पैसा वापस मिल जायेगा।
यह भी पढ़े:-क्या आपने कभी किया है इन तीन मंत्रों का जाप, बदल जायेगा सारा अनुमान

सूर्यदेव भी करते हैं मदद
सुबह नहाने के बाद तांबे के लोटे में पानी डाले। पानी में 11 लाल मिर्ची डालने के बाद इसे सूर्यदेव को अर्पित करें। इसके बाद सूर्यदेव से उधार दिया हुआ धन वापस मांगने की विनती करे। आपको सफलता मिलेगी।

इस मंत्र से वापस आता है फंसा हुआ धन

प्रतिदिन क्रं कृष्णाय नम: मंत्र का जाप प्रतिदिन करने से फंसा हुआ धन वापस मिल जाता है।
यह भी पढ़े:-आपको दिख रहे हैं यह संकेत तो समझ जाये कि खराब या अच्छा समय शुरू होने वाला है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो