प्राइवेट पार्ट में सोना छिपा कर दिल्ली ले जाने की तैयारी में था व्यक्ति, एयरपोर्ट पर धराया

प्राइवेट पार्ट में सोना छिपा कर दिल्ली ले जाने की तैयारी में था व्यक्ति, एयरपोर्ट पर धराया

Sunil Yadav | Publish: Mar, 17 2019 01:19:18 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 01:19:19 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

इस तरह पकड़ा गया व्यक्ति

वाराणसी. लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी का मामला प्रकाश में आया है। वाराणसी से दिल्ली के लिए यात्रा करने जा रहे संजीव कुमार नाम के यात्री के पास से एयरपोर्ट के सुरक्षा कर्मियों ने जांच के दौरान 500 ग्राम का सोना बरामद किया है। व्यक्ति ने सोने के चार टुकड़ों को निजी अंग में ब्लैक कार्बन पर टेप लपेट कर छुपा रखा था।

इस तरह पकड़ा गया व्यक्ति

व्यक्ति ने सुरक्षा जांच के बाद टॉयलेट में जाकर सोने के टुकड़ो को निजी अंग से बाहर निकाल कर बैंग में रख लिया। इसके बाद युवक बोर्डिंग के लिए आगे बढ़ा तो एयरलाइंस की ओर से की जा रही जांच देख घबरा गया। व्यक्ति ने एयरलाइंस कर्मियों से रेस्ट रूम जाने की इजाजत मांगी। लेकिन, एयरलाइंस कर्मियों ने उसके अनुरोध को अस्वीकार करते हुए विमान के टॉयलेट का उपयोग करने को कहा। इस बीच युवक की उसकी संदिग्ध गतिविधि को देख सुरक्षा कर्मियों को उसपर शक हो गया और उन्होंने उसकी गहन से जांच की। इसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने उसके बैग से चार गोल्ड के टुकड़े बरामद किए। सुरक्षा कर्मियों ने व्यक्ति के पास से सोना बरामद होने के बाद कस्टम विभाग के अधिकारियों को मामले से अवगत कराया। सोने की माप तौल के बाद युवक के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की गई।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned