script

स्त्री या पुरूष बिना नहाए करें ये एक शुभ काम, चमक जाएगी किस्मत, नहीं होगी धन की कमी

locationवाराणसीPublished: Jun 20, 2018 01:18:34 pm

स्त्री या पुरूष बिना नहाए करें ये एक शुभ काम, चमक जाएगी किस्मत, नहीं होगी धन की कमी

man or woman do this work before bathe for good life

स्त्री या पुरूष बिना नहाए करें ये एक शुभ काम, चमक जाएगी किस्मत, नहीं होगी धन की कमी

वाराणसी. जिन लोगों को लगता है कि, मेहनत करने के बाद भी किस्मत साथ नहीं देती या परेशानी पीछा नहीं छोड़ती। कार्यों में सफलता नहीं निराश हाथ लगती है और पैसे की भी कमी रहती है। ऐसे लोग सुबह बिना नहाए ही इस शुभ कार्य को करेंगे तो अपनी कुंडली के दोषों और दर्भाग्य को दूर कर सकते हैं। अगर आपका भाग्य भी आपका साथ नहीं देता और परिवार में सुख समृद्धि नहीं रहती तो ज्योतिष बताए गए इन उपायो को आप भी आजमाइये, इससे आपकी किस्मत चमक जाएगी। ज्यादातर हम जा पाठ नह र ही करते हैं, लेकिन इन उपायों को आप बना नहाए ही कर पाएंगे।
सुबह इस मंत्र का जाप

ब्रह्मा मुरारिस्त्रिपुरान्तकारी भानुः शशी भूमिसुतो बुधश्च।

गुरुश्च शुक्रः शनि राहुकेतवः कुर्वन्तु सर्वे ममसुप्रभातम्॥

सुबह जगते ही इस मंत्र का जाप करने से सभ देवी देवताओं के साथ नौ ग्रहों की कृपा बनी रहती है। इस मंत्र का मतलब है कि, सभी देवी, देवता और ब्रह्मा विष्णुए शिवए सूर्यए चंद्रए मंगल बुध बृहस्पतिए शुक्र शनि राहु और केतु मेरे प्रात:काल को मंगलमय बनाने की कृपा करें।
सुबह दोनों हथेलियों के मिलकार देखें

सुबह जगकर अफनी दोनों हथेलियों के देखें क्योंकि, हमारे हाथ के अग्रभाग में देवी लक्ष्मी और मध्य में सरस्वती साथ ही हाथ के मूलभाग में विष्णु भगवान का वास होता है। दोनों हथेलियों को देखते हुए इस मंत्र का जाप करने से लाभ होगा। साथ ही ज्योतिष के अनुसार सुबह सूर्य निकलने से पहले ही बिस्तर छोड़ देना चाहिए।
कराग्रे वसते लक्ष्मीः करमध्ये सरस्वती।

करमूले तू गोविंदरू प्रभाते करदर्शनम्॥

ट्रेंडिंग वीडियो