scriptखैनी खाने के लिये चेन पुलिंग कर रोक दी ट्रेन, आरपीएफ ने ऐसे सिखाया सबक | Man Train Stopped By Chain Pulling for Chewing Khaini RPF Caught | Patrika News

खैनी खाने के लिये चेन पुलिंग कर रोक दी ट्रेन, आरपीएफ ने ऐसे सिखाया सबक

locationवाराणसीPublished: Oct 31, 2020 08:44:53 pm

खैनी की तलब ने किय ट्रेन रोकने पर मजबूर
चेन पुलिंग कर खैनी लेने उतरा तो आरपीएफ ने किया चालान

special train

special train

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

वाराणसी. कहते हैं कि किसी चीज की लत बहुत बुरी होती है और अक्सर इसके चलते आदमी कुछ ऐसा भी कर गुजरता है जो उसे नुकसान ही पहुंचाता है। ऐसा ही एक मामला वाराणसी में सामने आया, जहां एक यात्री ने खैनी खाने के लिये चेनपुलिंग कर ट्रेन रोक दी। आरपीएफ ने उसे पकड़कर उसका चालान कर दिया।

 

आरपीएफ अधिकारी ने मीडिया को बताया कि दादर गोरखपुर कोविड स्पेशल ट्रेन की जनरल बोगी में गोरखपुर निवासी बिल्ला सफर कर रहा था। ट्रेन जब सराय कंसराय स्टेशन के नजदीक पहुंची तो वह ट्रेन की चेन खींचकर खैनी लेने चला गया। ट्रेन रुक गई और टाइमिंग प्रभावित हुई तो गार्ड ने तत्काल इसकी सूचना दी। इसके बाद आरपीएफ के सिपाही अलर्ट हुए और सुर्ती खरीदकर आ रहे बिल्ला को देखा और उसे पकड़ लिया। पूछताछ में उसने बताया कि उसे सुर्ती की तलब लगी थी इसलिये चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोक दिया। इसकी जानकारी आलाधिकारियों को देकर ट्रेन आगे के लिये रवाना हुई। वारणसी स्टेशन पहुंचने पर आरोपी यात्री बिल्ला का चालान किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो