प्रधानमंत्री मोदी से अब आप करिए मन की बात

प्रधानमंत्री मोदी से अब आप करिए मन की बात
mann ki baat with pm

कैसे पहुंचा सकते हैं मोदी तक अपने सुझाव पढि़ए ये खबरटोल फ्री नंबर के साथ ही पत्र बनेगा माध्यम

विकास बागी
वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात तो आपने कई बार सुनी होगी। प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम को लेकर विरोधी दल अक्सर मोदी पर निशाना भी साधते रहे हैं कि मोदी सिर्फ अपने मन की बात करते हैं, जनता की आवाज नहीं सुन रहे। जनता दुश्वारियां झेल रही है और प्रधानमंत्री अपने मन की बात से उनका पेट भर रहे हैं। विरोधियों को अपने खास अंदाज में पटखनी देने वाले प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी कम्युनिकेशन टीम ने इसकी ऐसी काट खोजी है कि विरोधियों के पास फिलहाल मोदी के इस मंत्र का जवाब खोजे नहीं मिल रहा है। 
 अब आप भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक अपने मन की बात पहुंचा सकते हैं। देशहित में आपका सुझाव टीम मोदी को पसंद आया तो मन की बात कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी आपकी बातों को भी जनता के बीच रखेंगे। तो फिर देर किस बात की है फोन नंबर मिलाइए या फिर कागज-कलम लेकर अपनी भावनाओं को पन्ने पर उतारिए और आकाशवाणी को भेज दीजिए। हो सकता है कि 22 मई को पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम में आपके मन की बात भी पूरे देश को सुनाएं। 
गौरतलब है कि 22 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रेडिया के माध्यम से एक बार जनता के बीच होंगे और अपने मन की भावनाओं से जनता से संवाद स्थापित करेंगे। आकाशवाणी के जरिए होने वाले इस कार्यक्रम को लेकर भाजपा में उत्साह है तो जनता भी देश के प्रधानमंत्री के मन की बात सुनने के बाद अपनी राय जाहिर करती है।

डॉयल करें 1800117800
आकाशवाणी की ओर से टोल फ्री नंबर 1800117800 जारी किया है। इस टोल फ्री नंबर पर आप अपने सुझाव दे सकते हैं। साथ ही आकाशवाणी को पत्र भेजकर मोदी तक अपने मन की बात पहुंचा सकते हैं। पता- आकाशवाणी, संसद मार्ग नई दिल्ली पिन कोड 110001
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned