जियो पूर्वांचल के लाल " तुम इस पद के लायक थे" : मनोज तिवारी

27 मार्च को ज्वाइन की बीजेपी 3 अप्रैल को मिल गया टिकट

By: Sunil Yadav

Updated: 04 Apr 2019, 05:49 PM IST

वाराणसी. उत्तर-पूर्वी दिल्ली से लोकसभा सांसद और बीजेपी दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भोजपुरी के "जुबली स्टार" दिनेश लाल यादव को अजमगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी का टिकट मिलने के बाद उन्हें भोजपुरी अंजाद में ट्वीट करते हुए लिखा " जियो पूर्वांचल के लाल" तुम इस पद के लायक थे पूर्वांचल के नायक हो। आगे मनोज तिवारी ने लिखा " जातिवाद का ज़हर मिटेगा, 'राष्ट्रवाद का अलख जगेगा।" बता दें कि बीजेपी दिल्ली अध्यक्ष और मनोज तिवारी बेहद करीबी माने जाते हैं। साथ ही दिनेश लाल यादव के बीजेपी में शामिल होने के पीछे मनोज तिवारी का अहम रोल था।

 

27 मार्च को ज्वाइन की बीजेपी 3 अप्रैल को मिल गया टिकट

 

भोजपुरी सिने स्टार दिनेश लाल यादव(निरहुआ) ने 27 मार्च को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समक्ष बीजेपी ज्वाइन किया था। निरहुआ के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद ही राजनीतिक गलियारों में चर्चा छिड़ गई की बीजेपी उन्हें सपा अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित कर सकती है। इसबीच कभी आजमगढ़ के रमाकांत व कभी निरहुआ के नाम की चर्चा सियासी गलियारों में चलती रही। बुधवार को आखिर में बीजेपी हाईकमान ने आजमगढ़ से दिनेश लाल यादव को उम्मीद वार घोषित कर उनके नाम पर मुहर लगा दी।

 

अखिलेश यादव से होगी सीधी टक्कर


कभी समाजवादी पार्टी के करीबी रहे भोजपुरी सिने स्टार दिनेश लाल यादव (निरहुआ) का आजमगढ़ लोकसभा सीट पर सीधा मुकाबला पूर्व सीएम अखिलेश यादव से माना जा रहा है। निरहुआ ने अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आगे रख अपने प्रचार को धार देने में जुट गए है। वह लगातार प्रचार के दौरान अपने समर्थकों और फैन से यही कह रहे हैं कि "एक बार फिर मोदी सरकार"। अब देखना दिलचस्प होगा कि आजमगढ़ लोकसभा सीट से किसे जीत मिलती है।

Manoj Tiwari
Sunil Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned