scriptभोजपुरी फिल्मों में यह बोल्ड सीन देकर चर्चा में आए यह एक्टर और एक्ट्रेस | Many Bhojpuri actress famous bold Liplock scene in these movie | Patrika News

भोजपुरी फिल्मों में यह बोल्ड सीन देकर चर्चा में आए यह एक्टर और एक्ट्रेस

locationवाराणसीPublished: Jan 04, 2018 12:08:02 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

इस मूवी में दिया था ये बोल्ड सीन, तबसे हुई फेमस

Nirahua

निरहुआ

वाराणसी. यूपी की भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली आजकल चर्चे में हैं। आम्रपाली के अभिनय और अपने बोल्ड सीन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 2017 में आम्रपाली की कई भोजपुरी फिल्में आईं। इनमें कुछ फिल्में हिट तो कुछ फ्लॉप भी हुईं। इन फिल्मों में एक्ट्रेस ने कई बोल्ड और लिपलॉक जैसे सीन दिए। जिसको लेकर काफी चर्चा हुई। अभी हाल ही में पवन के साथ आम्रपाली ‘रात दिया बुताके’ के गाने से चर्चा में थी। आम्रपाली यूपी के गोरखपुर की हैं। इन्हें दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।
अप्रैल 2017 में रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ सटल रहे’ फिल्म में एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे थी। इस फिल्म ने भी अच्छी कमाई की। इस फिल्म में दिनेश और आम्रपाली लिपलॉक करते नजर आएं। इसको लेकर दोनों ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।
दोहा में भी किया था लाइव शो में किस
फरवरी में हुए दोहा में लाइव शो के दौरान भी दिनेश ने आम्रपाली दुबे को किस किया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। निरहुआ के साथ आम्रपाली की जोड़ी को दर्शक पसंद करते हैं। दोनों ने एक साथ कई देशों में स्टेज शो भी किए। दोनों ने एक साथ अब तक 25 से अधिक फिल्मों में काम किया है। फिलहाल दोनों ने वीर योद्धा महाबली की शूटिंग में बिजी है।
Pawan singh
IMAGE CREDIT: Net
 

पवन सिंह और मोनालिसा ने भी दिया था लिपलॉक सीन
फरवरी में भोजपुरी फिल्म ‘सरकार राज’ रिलीज हुई। इस फिल्म में मोनालिसा पवन सिंह के साथ एक गाने में लिपलॉक सीन करती नजर आई। इस फिल्म के एक्टर पवन सिंह और एक्ट्रेस मोनालिसा थी।
Pawan Singh
IMAGE CREDIT: Net
पवन सिंह और अक्षरा सिंह का लिपलॉक
नवंबर में भोजपुरी फिल्म ‘पवन राजा’ रिलीज हुई। फिल्म में एक्टर पवन सिंह पत्नी मोनालिसा और ***** अक्षरा सिंह के साथ रोमांस और लिपलॉक करते नजर आए। इस फिल्म की स्टोरी पवन सिंह के रियल लाइफ की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो