scriptपति व ससुरालियों को कमरे में बंदकर लाखों रुपये व जेवरात ले उड़ी विवाहिता | Married Woman Escaped with Rs 10 Lakh and Jewellery | Patrika News

पति व ससुरालियों को कमरे में बंदकर लाखों रुपये व जेवरात ले उड़ी विवाहिता

locationवाराणसीPublished: Nov 04, 2020 06:47:00 pm

ससुराल वालों ने पुलिस से की शिकायत
पुलिस को पारिवारिक विवाद का लग रहा मामला

Rape

फोटो: प्रतीकात्मक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

वाराणसी. यूपी के वाराणसी में एक महिला अपने सास ससुर को कमरे में बंद कर 10 लाख रुपये, साड़ियां, गहने व अन्य सामान लेकर चली गई। ये आरोप लगाते हुए महिला के ससुराल वालों ने पुलिस से शिकायत की है। फिलहाल पुलिस इसे पारिवारिक विवाद का मामला मान रही है। स्थानीय एसओ ने मीडिया को बताया है कि मामले की जांच की जा रही है। दोनों पक्षों के सामने आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

 

वाराणसी के जंसा थाना क्षेत्र के कुंडरिया गांव निवासी प्रशांत कुमार सिंह की शादी प्रयागराज के भुंडा गांव में पूजा शर्मा से हुई थी। ससुरालियों के मुताबिक मंगलवार की देर शाम उनकी बहु पूजा के मायके से गाड़ी से कुछ लोग उनके घर कुंडरिया पहुंचे। पति समेत ससुराल के लोग कमरे में बातें कर रहे थे। इसी दौरान बहु के मायके वालों ने कमरा बाहर से बंद कर दिया।

 

उनका आरोप है कि उनकी बहु रुपये, गहने व साड़ियां आदि सामान उठा ले गई। उन्होंने पुलिस को बताया है कि कुछ दिनों से पारिवारिक विवाद चल रहा था, जिसके बाद महिला ने अपने मायके वालों को बुला लिया। जानकारी होनेे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन व पूछताछ किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो