scriptमायावती ने प्रियंका गांधी के बनारस दौरे पर किये एक के बाद एक तीन धमाकेदार ट्वीट, साधा निशाना | Mayawati Tweet against Priyanka Gandhi Varanasi visit and Meeting | Patrika News

मायावती ने प्रियंका गांधी के बनारस दौरे पर किये एक के बाद एक तीन धमाकेदार ट्वीट, साधा निशाना

locationवाराणसीPublished: Jan 11, 2020 12:47:25 pm

.

Priyanka Gandhi

प्रियंका गांधी

वाराणसी. नागरिकता संशोधान कानून के विरोध प्रदर्शन के चलते जेल भेजे गए और इस दौरान हुई हिंसा में मारे गए लोगों से प्रियंका गांधी की मुालाकात को एक बार फिर बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रियंका गांधी का घड़ियाली आंसू बताया है। उन्होंने ट्वीट कर नसीहत दी है कि प्रियंका को कोटा जाकर उन मांओं के आंसू पोछने चाहियें जिनके बच्चों की अस्पताल में मौत हुई है।
https://twitter.com/Mayawati/status/1215867778374094848?ref_src=twsrc%5Etfw
यूपी में लगातार सीएए के विरोध प्रदर्शन में जेल जाने वालों और मृतकों के परिजनों से मुलाकातें कर रहीं प्रियंका गांधी ने 10 जनवरी यानि एक दिन पहले शुक्रवार को बनारस में जेल भेजे गए बीएचयू के छात्रों और एनजीओ के लोगों से मुलाताक की, जिसके दूसरे दिन शनिवार को मायावती ने ट्वीट कर उनपर निशाना साधा। बहनजी के ऑफिशियन ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक लगातार तीन ट्वीट आए, जिनमें सीधे प्रियंका गांधी को निशाना बनाया गया। उन्होंने प्रियंका गांधी की इन मुलाकातों को को घड़ियाली आंसुओं की संज्ञा देते हुए यहां तक लिख डाला कि बसपा किसी भी मामले में कांग्रेस व बीजेपी समेत पार्टियों की रह दोहरा मानदंड अपनाकर घटिया राजनीति नीं करती।
https://twitter.com/Mayawati/status/1215867781024903168?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Mayawati/status/1215867783671513090?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने प्रियंका गांधी को एक मां होने की याद दिलाते हुए उनपर कटाक्ष किया है कि आप थोड़ा समय कोटा के बच्चों की मांओं को देना उचित नहीं समझतीं। बहनजी ने कहा है कि देश में हर तरफ किसी न किसी मामले को लेकर हिंसा, तनाव और अशान्ति आदि वयाप्त है, लेकिन ऐसे वक्त में भी दूसरी पार्टियों की तरह कांग्रेस बदलने को तैयार नहीं।
https://twitter.com/priyankagandhi/status/1215643652225032193?ref_src=twsrc%5Etfw
बताते चलें कि प्रियंका गांधी की मुलाकातों पर यूपी के योगी आदित्यनाथ उनके मंत्री और बसपा स्रुप्रीमो शुरुआत से ही हमलावर हैं। कोटा में बच्चों की मौत की खबर के बाद मायावती ने प्रियंका को वहां जाने की सबसे पहले नसीहत दी थी। इसके अलावा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने तो यहां तक कह दिया कि प्रियंका को दंगाइयों और उपद्रवियों की फिक्र है, मरते बच्चों और उनके परिवारों की नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो