scriptबैंकाक से प्राइवेट पार्ट में छिपाकर लाया 24 लाख का सोना, बनारस में ऐसे पकड़ा गया | Men Hide Gold in Private Part Priced Rs 24 Lakh | Patrika News
वाराणसी

बैंकाक से प्राइवेट पार्ट में छिपाकर लाया 24 लाख का सोना, बनारस में ऐसे पकड़ा गया

कस्टम अधिकारियों को दोनों की चाल पर हुआ शक।
विधिवत तलाशी ली गयी तो खुला राज।

वाराणसीNov 18, 2019 / 01:32 pm

रफतउद्दीन फरीद

Arrested

अरेस्ट

वाराणसी. बैंकॉक से आया इंडिगो का विमान 6ई98 वाराणसी पहुंच चुका था और उसके यात्रियों की कस्टम क्लियरेंस चल रहा था। इसी जांच के दौरान कस्टम अधिकारियों को दो यात्रियों के चाल पर शक हुआ। उनकी चाल सामान्य नहीं लगी। इसके बाद दोनों को लेजाकर उनकी विशेष तलाशी ली गयी तो राज खुला। दोनों यात्रियों ने अपने प्राइवेट पार्ट में करीब 24 लाख रुपये का सोना छिपा रखा था।
लाल बहादुर शास्त्री अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट वाराणसी पर शनिवार को बैंकाक से इंडिगो की फ्लाइट स उतरे यात्रियों की कस्टम जांच के दौरान अचानक महाराष्ट्र निवासी विकास कुमार और जगजीवन राम की चाल पर अधिकारियों को शक हुआ औश्र उन्हें अलग बुलाकर उनसे पूछताछ और तलाशी हुई। पूछताछ में आखिरकार दोनों ने सच्चाई जाहिर कर ही दी। दोनों के पास सोना था। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां उनके प्राइवेट पार्ट से 636.73 ग्रामी 24 कैरेट का शुद्ध सोना बरामद हुआ। इसकी कीमत 24 लाख 71 हजार रुपये आंकी जा रही है। अधिकारी मामले में आगे की जांच में जुटे हैं।

Home / Varanasi / बैंकाक से प्राइवेट पार्ट में छिपाकर लाया 24 लाख का सोना, बनारस में ऐसे पकड़ा गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो