BREAKING NEWS सारनाथ में चली गोली, इलाके में दहशत

BREAKING NEWS सारनाथ में चली गोली, इलाके में दहशत
firing

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा

वाराणसी. बुद्ध की तपोभूमि सारनाथ में गुरुवार की रात शांति उस भंग हो गई जब बदमाशों ने हत्या की नीयत से गोली चलाई। हालांकि जिनपर लक्ष्य करके गोली चलाई गई थी उनकी किस्मत अच्छी थी और वे बच गए। 

बनारस के चौबेपुर क्षेत्र निवासी सुनील यादव और जित्तू रात को सारनाथ पुलिस स्टेशन पहुंचे और थानाध्यक्ष को बताया कि वह घर की ओर जा रहे थे कि चंद्रा चौराहे के समीप बाइक सवार दो बदमाशों ने उन दोनों को लक्ष्य करके फायरिंग की। बदमाशों ने दो बार गोली दागी लेकिन वह बच गए। युवकों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है।

सारनाथ पुलिस ने कागजी कार्रवाई के बाद इलाके में गश्त पर मौजूद पुलिसकर्मियों के साथ ही दुकानदारों से पूछताछ और इलाके में चेकिंग अभियान चलाया। बनारस में कुछ समय से बदमाश रात को सड़कों पर असलहों के साथ बेखौफ होकर कारनामों को अंजाम देकर आसानी से फरार हो रहे हैं। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned