मंत्री सुरेश खन्ना ने सफाई व्यवस्था पर जतायी नाराजगी, अधिकारियों को दी चेतावनी

Devesh Singh

Publish: Sep, 16 2017 02:15:10 (IST)

Varanasi, Uttar Pradesh, India
मंत्री सुरेश खन्ना ने सफाई व्यवस्था पर जतायी नाराजगी, अधिकारियों को दी चेतावनी

पूर्व में निरीक्षण में गंदगी मिलने पर ९ लोगों को किया था निलंबित, जानिए क्या है कहानी

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी की सफाई व्यवस्था को सुधारने के लिए शनिवार को नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने निरीक्षण किया। लहरतारा फ्लाईओवर के नीचे जाकर वहां की सफाई का हाल देखा। गंदगी मिलने पर नगर विकास मंत्री भड़क गये और अधिकारियों को जमकर फटकार लगायी। सुरेश खन्ना ने स्पष्ट कर दिया कि अगले माह फिर आयेंगे और गलियों में जाकर वहां की सफाई व्यवस्था को देखेंगे। व्यवस्था में बदलाव नहीं हुआ तो फिर से कार्रवाई का चाबुक चलाया जायेगा।
यह भी पढ़े:-पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में हो सकता है सीएम योगी का विरोध, खुफिया विभाग ने बढ़ायी सक्रियता 


सुबह पहुंचे नगर विकास मंत्री ने सबसे पहले लहरतारा फ्लाईओवर के नीचे जाकर वहां की सफाई व्यवस्था का हाल देखा। काफी दूर तक जाकर देखने के बाद सुरेश खन्ना के सामने सफाई व्यवस्था की कलई खुल गयी। जगह-जगह गंदगी थी और निर्माण सामग्री फैली थी इसको देख कर मंत्री जी नाराज हो गये। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि बार-बार निर्देश देने के बाद भी सफाई व्यवस्था ठीक नहीं हो रही है। जल्द ही व्यवस्था में बदलाव होना चाहिए। यहां से निकल कर सुरेश खन्ना सिगरा थाने के पास पहुंचे। थाने के आस-पास क्षेत्र की सफाई व्यवस्था देखने के बाद कहा कि सफाई व्यवस्था ठीक करें। अगले माह फिर आना है और इस बार गलियों में जाकर वहां की सफाई व्यवस्था देखेंगे। इसके बाद नगर विकास मंत्री रविन्द्रपुरी स्थित पीएम मोदी के जनसम्पर्क कार्यालय जाकर लोगों की समस्याओं को सुना।
यह भी पढ़े:-सीएम योगी की मेहनत का दिखने लगा असर, आखिरकार पुलिस को करना पड़ रहा यह काम 

सुरेश खन्ना ने किया था 9 लोगों को निलंबित
नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना अगस्त में काशी का निरीक्षण किया था। जगह-जगह पर कूड़े का ढेर देख कर उनका पारा सातवे आसमान पर चला गया था और मंत्री ने ९ लोगों को निलंबित कर दिया था। इसके बाद भी नगर निगम की व्यवस्था में बहुत बदलाव नहीं हो रहा है।
यह भी पढ़े:-सीबीआई ने कसा आयकर विभाग पर शिकंजा, अधिकारियों में मचा हड़कंप 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned