scriptप्रियंका वाड्रा को पूर्वी यूपी का प्रभारी बनाये जाने पर मंत्री सुरेश शन्ना ने पढ़ा यह शेर | Minister Suresh Khanna statement about Priyanka Vadra politics | Patrika News

प्रियंका वाड्रा को पूर्वी यूपी का प्रभारी बनाये जाने पर मंत्री सुरेश शन्ना ने पढ़ा यह शेर

locationवाराणसीPublished: Jan 23, 2019 07:57:46 pm

Submitted by:

Devesh Singh

कहा पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव लडऩे वालो की जब्त हो जायेगी जमानत, प्रवासी सम्मेलन में भाग लेने आये थे नगर विकास मंत्री

Minister Suresh Khanna

Minister Suresh Khanna

वाराणसी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रियंगा वाड्रा को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव व पूर्वी यूपी का प्रभारी बनाये जाने के ऐलान के बाद राजनीति तेज हो गयी है। प्रियंका वाड्रा को नयी जिम्मेदारी मिलने से कांग्रेस कार्यकर्ता बेहद खुश है तो बीजेपी नेता भी पलटवार करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं। बुधवार को प्रवासी सम्मेलन में भाग लेने आये नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने भी शेर पढ़ कर जवाब दिया।
यह भी पढ़े:-महात्मा गांधी की पोती तारा देवी भट्टाचार्य ने कहा कि नागरिकों की लापरवाही से ही देश पीछे रह जाता

प्रियंका वाड्रा के पूर्वी यूपी की कमान संभालने पर नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि न खंजर उठेगा न शमशीर इनसे, यह बाजु हमारे आजमाये हुए हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी को उनके संसदीय क्षेत्र में घेरने व चुनाव लडऩे की संभावना पर सुरेश खन्ना ने कहा कि जमानत जब्त हो जायेगी। पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र से जो भी विरोध में चुनाव लड़ेगा उनकी जमानत जब्त होना तय है।
यह भी पढ़े:-मुलायम सिंह यादव की राह पर चली प्रियंका गांधी, पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ अखिलेश यादव को भी लग सकता झटका
प्रियंका वाड्रा की बनारस से चुनाव लडऩे की अटकले
लोकसभा चुनाव 2014के समय गुजरात के तत्कालीन सीएम नरेन्द्र मोदी को घेरने के लिए अरविंद केजरीवाल ने बनारस से चुनाव लड़ा था। यूपी में प्रियंका गांधी को बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद इस बात की अटकले लग रही हैं कि प्रियंका वाड्रा बनारस से पीएम नरेन्द्र मोदी के विरोध में चुनाव लड़ सकती है यदि ऐसा होता है तो लोकसभा चुनाव 2019 में सबसे बड़ी लड़ाई बनारस सीट से ही देखने को मिल सकती है। अखिलेश यादव व मायावती के गठबंधन ने अभी इस सीट से किसी प्रत्याशी का नाम तय नहीं किया है। कभी शत्रुघन सिन्हा ने कभी हार्दिक पटेल के चुनाव लडऩे की बाते हो रही है। बीजेपी ने विपक्ष की रणनीति को देखते हुए अभी पीएम नरेन्द्र मोदी की संसदीय सीट को लेकर किसी तरह का खुलासा नहीं किया है। पीएम नरेन्द्र मोदी कहा से चुनाव लड़ते हैं इसके ऐलान के बाद ही विपक्ष भी अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा करेगा।
यह भी पढ़े:-प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव बनाये जाने पर वीके सिंह ने दिया बयान
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो