जमीन की लालच में हुई थी सब्जी विक्रेता की हत्या

जमीन की लालच में हुई थी सब्जी विक्रेता की हत्या
murder

15 दिनों से लापता प्रह्लाद का शव फेंका मिलाmissing

वाराणसी. पंद्रह दिनों से लापता सब्जी विक्रेता प्रह्लाद साहनी का शव रविवार को लंका थाना क्षेत्र के मलहिया में ईंट मंडी के समीप फेंका मिला। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर दिया। जानकारी पर पहुंची लंका पुलिस ने समझाबुझाकर जाम समाप्त कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा ताकि सब्जी विक्रेता की मौत का सच सामने आ सके। 
तीन बच्चों का 45 वर्षीय पिता प्रह्लाद साहनी लंका क्षेत्र में सब्जी बेचकर परिवार की गाड़ी खींचता था। परिजनों का आरोप है कि घर की एक जमीन पर इलाके के एक कालोनाइजर की नजर थी। वह कई बार दबाव डाल चुका था प्रह्लाद पर जमीन बेचने के लिए। इंकार पर देख लेने की धमकी भी दी थी। पंद्रह दिन पहले वह सब्जी लेकर निकले थे लेकिन देर रात तक नहीं लौटे। परिजनों ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करायी थी लेकिन पुलिस प्रह्लाद तक नहीं पहुँच पायी।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned