बाहुबली एमएलसी बृजेश कोर्ट में पेश, बेटी की शादी में शामिल होने को मांगी इजाजत

बाहुबली एमएलसी बृजेश कोर्ट में पेश, बेटी की शादी में शामिल होने को मांगी इजाजत
mlc brijesh appeared in court

19 तक सेंट्रल जेल में रहेंगे बृजेश सिंह 

वाराणसी. माफिया से माननीय बने चर्चित एमएलसी बृजेश सिंह शनिवार को वाराणसी की अदालत में हाजिर हुए। जिला जज की अदालत में सिकरारा कांड में सुनवाई हुई। पेशी के बाद अदालत ने बृजेश सिंह को वाराणसी के केंद्रीय कारागार भेजने का आदेश दिया। बृजेश सिंह को कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच सहारनपुर जेल से लाया गया था। अदालत ने पुलिस को सहारनपुर जेल प्रशासन को भी इस बाबत सूचित करने का निर्देश दिया। बृजेश फिलहाल 19 तारीख तक केंद्रीय कारागार में रहेंगे। अदालत ने सिकरारा कांड में सुनवाई के लिए चार मई की तारीख मुकर्रर की है।

बेटी की शादी में शामिल होने को मांगी इजाजत
बृजेश सिंह की बेटी की शादी इसी महीने 26 अप्रैल होनी है और 19 अप्रैल को तिलक की रस्म है। बेटी की शादी व तिलक की रस्म में शामिल होने के लिए बृजेश सिंह की ओर से कोर्ट में पेरोल पर रिहा करने की अर्जी दी गई। पेरोल के बाबत सुनवाई के बाद कोर्ट ने मामले में अगली सुनवाई के लिए 18 अप्रैल की तारीख नियत की है। 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned