BREAKING शिवपाल को झटका, भगवा रंग में रंगे एमएलसी चंचल

BREAKING शिवपाल को झटका, भगवा रंग में रंगे एमएलसी चंचल
mlc chanchal joined bjp

गाजीपुर के एमएलसी चंचल ने थामा बीजेपी का दामन, मोख्तार खेमे में हलचल

वाराणसी. यूपी विधानसभा में दोबारा साईकिल दौड़ाने का ख्वाब देख रहे सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव को तगड़ा झटका लगा है। पूर्वांचल में उनके बेहद करीबी माने जाने वाले गाजीपुर के एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। गुरुवार को लखनऊ स्थित बीजेपी पार्टी कार्यालय में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर की उपस्थिति में दो बजे चंचल पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। चंचल को बीजेपी के रथ पर सवार कराने में अहम भूमिका निभाने वाले रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा किन्हीं अपने एक कार्यक्रम के चलते चंचल को सदस्यता दिलाए जाने के दौरान उपस्थित नहीं रहेंगे। 

विशाल सिंह चंचल के बीजेपी में जाने से शिवपाल यादव के खेमे के साथ ही पूर्वांचल  के बाहुबली दबंग विधायक मोख्तार अंसारी खेमे को भी तगड़ा झटका लगा है। गाजीपुर में चंचल अंसारी बंधुओं के साथ ही पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह को टक्कर देने के बाद एमएलसी की कुर्सी अपने नाम की थी। शिवपाल के करीबी होने के बाद भी सपा से टिकट न मिलने के बाद से ही चंचल सपा से खिन्न थे। आग में घी डालने का काम किया जब आजमगढ़ जेल से एक बदमाश ने चंचल को फोन पर धमकी दी लेकिन शासन ने उस तरीके से कार्रवाई नहीं की जो चंचल चाहते थे। अखिलेश और शिवपाल के करीब होने के बाद भी उपेक्षा से आहत चंचल को सहारा दिया भाजपा सांसद व रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने। मनोज सिन्हा हाल के दिनों में गाजीपुर में जितनी बार आए, चंचल उनके साथ दिखे। मनोज सिन्हा और चंचल की जुगलबंदी से पूर्वांचल में पहले ही चर्चाओं का दौर शुरू हो गया था। 

बीजेपी में उनके जाने की पुष्टि और तब हो गई जब बीते दिनों शिवपुर में आयोजित क्षत्रियों के सम्मान के कार्यक्रम में वह बीजेपी सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, शिक्षक विधायक चेतनारायण सिंह के साथ नजर आए थे। फिलहाल चंचल के बीजेपी में जाने से बीजेपी गाजीपुर समेत वाराणसी और आसपास के अन्य इलाकों में भी मजबूत होगी। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned