छात्रा के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर परिजन को पीटा

छात्रा के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर परिजन को पीटा
Molestation

शिकायत के बाद दो छात्रों के खिलाफ तहरीर, परीक्षा देकर लौट रही थी छात्र

वाराणसी. सूबे में महिला अपराध की घटनायें रूकने का नाम नहीं ले रही है। पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में अब छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। वहीं छात्रा के साथ छेड़खानी का विरोध पर मनचलों ने परिजन के साथ मारपीट भी की। छात्रा ने दो के खिलाफ तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


यह भी पढ़ें: नशीला कोल्ड ड्रिंक देकर शियाट्स यूनिवर्सिटी की छात्रा के साथ दुष्कर्म



मामला संस्कृत विश्वविद्यालय का है। छात्रा का आरोप है कि वह परीक्षा हॉल से निकल रही थी तो यूनिवर्सिटी में खड़े छात्रों ने उनके साथ छेड़खानी की। छात्रा ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की, जिसके बाद परिजनों ने छात्रों को फटकार लगाई। फटकार के बाद छात्र वहां से निकल गये और बाद में अपने कुछ बाहरी मित्रों की मदद से वापस विश्वविद्यालय आये और छात्रा के परिजन को ढूंढकर उसे जमकर पीटा। छात्रों ने तोड़फोड़ की भी कोशिश की।


वहीं हंगामे के बाद संस्कृत विश्वविद्यालय के प्रॉक्टर पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। छात्रों का कहना है कि छात्रा के परिजन ने उसके साथ मारपीट की है और छेड़खानी का आरोप गलत है। वहीं छात्रा की लिखित शिकायत के बाद दो के खिलाफ तहरीर दी गई है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned