scriptबुजुर्ग ने की शर्मनाक हरकत, पांच साल की बच्ची के साथ… | molestation with minor girl by old man | Patrika News

बुजुर्ग ने की शर्मनाक हरकत, पांच साल की बच्ची के साथ…

locationवाराणसीPublished: May 01, 2018 09:48:17 am

Submitted by:

Sunil Yadav

पुलिस ने पॉस्कों एक्ट समेत संगीन धाराओं में दर्ज किया मुकदमा

बुजुर्ग ने की शर्मनाक हरकत, पांच साल की बच्ची के साथ...

बुजुर्ग ने की शर्मनाक हरकत, पांच साल की बच्ची के साथ…

वाराणसी. बचपन से ही बच्चों को सिखाया जाता है कि बुजुर्गों का आदर-सम्मान करना चाहिए। लेकिन वही जब किसी बुजुर्ग द्वारा बच्चियों की छोड़खानी का मामला सामने आ जाए जब आप क्या कहेंगे? देश में महिलाओं और बच्चियों के साथ लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा की आधुनिक समाज में ये सुरक्षित नहीं है। युवा से लेकर बुजुर्ग तक उनपर बदनियती से निगाह गड़ाए हुए है। बुजुर्गों की इस बदनियती का ताजा मामला वाराणसी शहर के कैंट और सिगरा थाना क्षेत्र में सामने आया। जहां सोमवार को दो बुजुर्गों पर छेड़खानी का आरोप लगाया गया है।
यह भी पढ़ें
पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद का करीबी, राजूपाल हत्या कांड में आरोपित एजाज़ अख़्तर को बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर छुड़ाया


कैंट और सिगरा पुलिस ने दोनों मामलों में तहरीर के आधार पर छेड़खानी सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कर लिया है। सिगरा पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया तो वहीं कैंट पुलिस घटना की तफ्तीश में जुटी हुई है।
यह भी पढ़ें
दुनियां भर में देश का नाम रोशन करने वाली गोल्डन गर्ल पूनम यादव को
यूपी पुलिस में डीएसपी बनाने की तैयारी

मिली जानकारी के अनुसार सिगरा थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में सोमवार को पांच वर्ष की एक बच्ची ने अपने पड़ोस में रहने वाले 62 वर्षीय बुजुर्ग प्रकाश खट्टर द्वारा अश्लील हरकतों की शिकायत अपनी मां से किया। मासूम की इस शिकायत के बाद उसकी मां के होश उड़ गए। मामले में तत्परता दिखाते हुए पीड़िता की मां सिगरा थाने पहुंची और पुलिस में शिकायत की। इस संबंध में सिगरा इंस्पेक्टर ने बताया कि छेड़खानी और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी प्रकाश की लक्सा क्षेत्र में मोबाइल की दुकान है। वही कैंट थाना अंतर्गत दूसरे मामले में पुलिस तफ्तीश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो