बिजली इंजीनियरों का सांकेतिक उपवास पूरा पर मांग पूरी होने तक वर्क टू रूल रहेगा जारी

Ajay Chaturvedi

Updated: 23 Sep 2018, 05:57:42 PM (IST)

Varanasi, Uttar Pradesh, India

बिजली अभियंताओं का 24 घंटे का उपवास पूरा

1/3

27 को 48 घंटे का उपवास

केंद्रीय संचालन समिति के विशेष आमंत्रित सदस्य आईपी सिंह ने सभी अनशनकारियो के हौसले को सलाम किया। कहा कि अब भी अगर मांग न मानी गई तो तीन दिन बाद 27 सितंबर को वाराणसी क्षेत्र (जिसमे चार जनपद वाराणसी, जौनपुर, ग़ाज़ीपुर, चंदौली) के इंजीनियर मुख्य अभियंता कार्यालय के समक्ष 48 घंटे का सामूहिक उपवास रखेंगे।

 

वाराणसी. निजीकरण और वेतन विसंगति को लेकर आंदोलित बिजली इंजीनियरों का 24 घंटे का सांकेतिक उपवास तो रविवार को पूरा हो गया लेकिन उनका आंदोलन अभी थमने वाला नहीं। रविवार को सांकेतिक उपवास पूरा करने के बाद अवर अभियंताओं ने कहा कि वर्क टू रूल जारी रहेगा। अगर सरकार मांग पूरी नहीं करती तो 27 सितंबर को 48 घंटे के उपवास पर बैठेंगे अभियंता। इस बीच मुख्य अभियंता ( वितरण) कार्यलय के समक्ष शनिवार को 24 घंट के सांकेतिक सामूहिक उपवास पर बैठे अभियंताओं को रविवार को राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन के पूर्वांचल अध्यक्ष अवधेश मिश्रा ने जूस पिलाकर अनशन समाप्त कराया।



खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned