योगी से महामुकाबले में मुंह की खायी

योगी से महामुकाबले में मुंह की खायी
mp yogi

जानिये किसने कराया था सोशल मीडिया पर खुद मुख्यमंत्री के लिए सर्वे 

वाराणसी. उत्तर प्रदेश में इस समय सियासी सुनामी बह रही है। विभिन्न्न राजनीतिक दल एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में सीमाओं को भूल गए हैं। राजनीतिक दलों की उठापटक के बीच बीजेपी में अलग ही घमासान मचा है। बीजेपी के अंदरखाने में इस समय यूपी फतह की रणनीति के बजाय इस बात को लेकर अधिक द्वंद चल रहा है कि मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा।


उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने की चाह में बीजेपी के कई शीर्ष नेता सोशल मीडिया पर मुहीम चला रहे है। इस दौड़ में सोशल मीडिया पर दिन-रात एक्टिव हैं। इनमें प्रमुख रूप से योगी, वरुण गांधी, स्मृति ईरानी अपने अपने समर्थकों के माध्यम से फेसबुक और अन्य माध्यमों से खुद को यूपी के भावी मुख्यमंत्री के रूप में प्रोजेक्ट कर रहे हैं।


मुख्यमंत्री बनने का ख्वाब संजोये कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने भी अपनी सोशल विंग के जरिये एक सर्वे कराया। सर्वे में ईरानी और योगी कौन बेतहर मुख्यमंत्री होगा पूछा गया था। स्मृति ईरानी को फिलवक्त गोरखपुर के सांसद आदित्यनाथ योगी से मुकाबला करना केंद्र सरकार की इस मंत्री स्मृति ईरानी को भारी पड़ गया।

bjp leaders












स्मृति ईरानी फ़ॉर यूपी सीएम के नाम से बने पेज पर एक पोस्ट में ईरानी की सोशल विंग की तरफ से मैसेज डाला गया कि यूपी में आप किसको मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं। स्मृति ईरानी के लिए कमेंट लिखे और योगी के लिए शेयर करें। कपड़ा मंत्री समृति ईरानी को यह सर्वे महंगा पड़ गया क्योंकि इस पोस्ट पर 1.2 k लोगों ने कमेंट किया जबकि दोगुने यानी 2.1 k लोगों ने शेयर किया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned