मृत्युंजय ओवर ऑल चैम्पियन, राज चौधरी को 'मसल मैन' का खिताब

मृत्युंजय ओवर ऑल चैम्पियन, राज चौधरी को 'मसल मैन' का खिताब

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Dec, 08 2018 09:16:20 PM (IST) | Updated: Dec, 08 2018 09:16:21 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

फिटनेस फैक्ट्री क्लासिक बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप

वाराणसी. फिटनेस फैक्ट्री क्लासिक बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप का आयोजन डीएवी कॉलेज ग्राउंड में किया गया। चैम्पियनशिप में बॉडी बिल्डरों ने शरीर सौष्ठव का उम्दा प्रदर्शन किया। बॉडी के हर एक कट पर दर्शक फीदा रहे। प्रतियोगिता के निर्णायकों ने बॉडी बिल्डर मृत्युंजय को ओवर ऑल चैम्पियन और राज चौधरी को 'मसल मैन' घोषित किया गया।

सात ग्रुप में हुए चैम्पियनशिप में 55 भार वर्ग में प्रथम विजेता मोहम्मद इकलाख, दूसरे पर विशाल, तीसरे पर सतीश कुमार सिंह, चौथे पर मोसिम व पांचवें पर रोहित यादव रहे। जबकि 55-60 भार वर्ग में विजेताओं में पहले नंबर पर समीर दूबे, दूसरे पर आकाश चौहान, तीसरे पर पंकज वर्मा, चौथे पर नियाज अली व पांचवें पर सौरभ मीना ने बाजी मारी। वहीं, 60-65 भार वर्ग में पहले स्थान पर शरद मंजही, दूसरे पर जसकिरत सिंह व तीसरे पर अभिषेक सोनकर उम्दा प्रदर्शन कर लोगों का दिल जीत लिया।

65-70 भार वर्ग में विजेताओं में पहले नंबर निलेश कुमार, दूसरे पर प्रशांत नायक, तीसरे पर अमन कुमार, चौथे पर शोहित शाह व पांचवें पर देवा थे। जबकि 70-75 भार वर्ग में विजेताओं में पहले नंबर पर मृत्युंजय यादव, दूसरे पर राजू खान, तीसरे पर सुयश, चौथे पर नैतिक मालवीय व पांचवें पर विक्की सोनकर ने बाजी मारी। 75-80 भार वर्ग के विजेताओं में पहले नंबर पर राज चौधरी, दूसरे पर अवधेश यादव, तीसरे पर प्रीतेश कुमार, चौथे पर अनिकेत सेठ, पांचवें पर मोहित आनंद ने बाजी मारी।

80 भार वर्ग के विजेताओं में पहले नंबर पर विक्रम यादव, दूसरे पर नितेश कुमार, तीसरे पर राजेश यादव व चौथे पर कमलेश यादव ने दर्शकों का दिल जीत लिया। खेल आयोजक फिटनेस फैक्ट्री के मनीष गुप्ता, सप्लीमेंट जोन के संजीव चौरसिया, द गैलेक्सी जीम में रोहन सिंह और डॉ. जय प्रकाश जायसवाल ने विजेताओं को पुरस्कार से सम्मानित किया।

 

 

Ad Block is Banned