scriptMukhtar Abbas Naqvi reached Varanasi said this big thing on Pakistan | भारत के साथ संबंध सुधारने के लिए पाकिस्तान को बंद करने होंगे अपने आतंक के अखाड़े: मुख़्तार अब्बास नकवी | Patrika News

भारत के साथ संबंध सुधारने के लिए पाकिस्तान को बंद करने होंगे अपने आतंक के अखाड़े: मुख़्तार अब्बास नकवी

locationवाराणसीPublished: Dec 01, 2023 09:51:40 pm

Submitted by:

SAIYED FAIZ

भाजपा के वरिष्ठ नेता मुख़्तार अब्बास नकवी ने शुक्रवार को वाराणसी में थे। यहां उन्होंने 6वें अंतरराष्ट्रीय लघु फिल्म महोत्सव का कमिश्नरी सभागार में शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने पकिस्तान को आड़े हाथ लिया और भारत पाक संबंध पर बड़ा बयान दिया।

Mukhtar Abbas Ansari
भाजपा के वरिष्ठ नेता मुख़्तार अब्बास नकवी ने वाराणसी में भारत-पकिस्तान संबंध पर बड़ा बयान दिया
वाराणसी। भाजपा के वरिष्ठ नेता मुख़्तार अब्बास नकवी ने वाराणसी में भारत-पकिस्तान संबंध पर बड़ा बयान दिया। 6वें अंतरराष्ट्रीय लघु फिल्म महोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे मुख्तार ने पकिस्तान की एक भी शॉर्ट फिल्मा इस फिल्म फेस्टिवल में न शामिल किए जाने पर बयान दिया कि टेरर और टॉक एक साथ कभी संभव नहीं। भारत के साथ सांस्कृतिक संबंधों को सुधारने के लिए पाकिस्तान को अपने आतंक के अखाड़े को खत्म और ध्वस्त करना होगा। आतंक के अखाड़े से संस्कृत स्वर नहीं सुनाई देंगे।
प्रकाश झा सहित कई नामचीन हस्तियां होंगी शामिल 

वाराणसी के कमिश्नरी सभागार में शुक्रवार को रंगारंग समारोह के बीच 6वें अंतरराष्ट्रीय लघु फिल्म महोत्सव का आगाज हुआ। इस फेस्टिवल का उद्घाटन भाजपा के वरिष्ठ नेता मुख़्तार अब्बास नकवी ने किया। इस फिल्म महोत्सव में 44 देशों की 94 फ़िल्में तीन दिनों में दिखाई देगी। इसमें फेमस फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा सहित कई फेमस फिल्मी हस्तियां शामिल होंगी। इस दौरान मुख़्तार अब्बास नकवी ने कहा कि यह फिल्म महोत्सव कलाकारों को फिल्म और कला क्षेत्र में आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करेगा। उत्तर प्रदेश सरकार की तारीफ करते हुए मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि यूपी सरकार पर्यटन और फिल्मी क्षेत्र में भी शानदार काम कर रही है। उत्तर प्रदेश में फिल्म जगत के लिए अपार संभावनाएं हैं, यहां पहाड़ नदियां जंगल और सभी ऐसे स्थल मौजूद है जो फिल्म जगत के लिए आवश्यक हैं। 
गठबंधन चाहता है चुनाव का हाईजैक

पांचा राज्यों के चुनाव पर टीवी चैनलों पर हुए एग्जिट पोल पर मुख़्तार अब्बास ने कहा कि जनता का जनादेश हमारे यानी भाजपा के साथ है और इस जनादेश को हम सर माथे रखेंगे। इसी भरोसे के साथ हम चुनाव मैदान में थे और हमें पूरा विश्वास है कि विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी। उन्होंने कहा कि जुगाड़ के गठबंधन वाले चुनाव को हाईजैक करने का प्रयास कर रहे हैं जो सफल नहीं होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो