scriptहाथ-पैर बांधकर पेड़ पर लटकाया, लाश को पहनाए लड़कियों के कपड़े | Murder in Varanasi Tied Hand Foot Hang on Tree in Female Dress | Patrika News

हाथ-पैर बांधकर पेड़ पर लटकाया, लाश को पहनाए लड़कियों के कपड़े

locationवाराणसीPublished: Sep 26, 2020 10:16:41 am

वाराणसी में हैरान कर देने वाली घटना, पूर्व प्रधान के बेटे का पेड़ से लटकता मिला शव।
शव को लड़कियों के कपड़े पहनाए गए थे, पिता प्रेमिका के परिवार पर लगाया हत्य का आरोप।
पुलिस पिता के आरोपों के आधार पर छानबीन में जुट गयी है, संबंधित लोगों से की जा रही पूछताछ।

Varanasi Murder

वाराणसी हत्याकांड

वाराणसी. यूपी के वाराणसी में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी है। पूर्व प्रधान के बेटे का हाथ पैर बंधा हुआ शव पेड़ से लटका मिला। हैरानी की बात यह कि शव को लड़कियों के कपड़े पहनाए गए थे। मृतक के पिता का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या कर उसे लड़कियों के कपड़े पहनाकर पेड़ पर लटका दिया गया है। उन्होंने बेटे की प्रेमिका के परिवार वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए दावा किया कि शव के शरीर पर जो कपड़े हैं वह उसकी प्रेमिका के हैं।

 

मामला वाराणसी के वाजिदपुर का है। बताया जा रहा है कि यहां के पूर्व ग्राम प्रधान प्रेम कुमार का बड़ा बेटा बृजेश पड़ोस की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दावा किया गया है कि बीते जून के महीने में भी बृजेश की प्रेमिका के परिजनों ने उसे बुरी तरह मार पीटकर रेल पटरियों के किनारे फेक दिया था। आरोप है कि इस मामले में बड़ागांव थाने की पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। पूर्व प्रधान प्रेम कुमार के मुताबिक उनका बेटा शुक्रवार की भोर में तीन बजे के आसपास गायब हुआ। इसके बाद वह पेड़ की डाल पर फंदे से लटका हुआ मिला। पिता का आरोप है कि बेटे की हत्या का आरोप प्रेमिका के घरवालों पर लगाया है। घटना की सूचना के बाद बड़ागांव थाने कीपुलिस के साथ एसपी ग्रामीण मार्तंड प्रकाश सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मीडिया को बताया है कि मृत युवक के पिता के आरोपों के आधर पर संबंधित लोगों से पूछताछ के साथ ही घटना से जुड़े अन्य बिन्दुओं को भी खंगाला जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो