प्यार की राह में दुश्मन बने घरवाले, मुस्लिम लड़की ने चर्च में की शादी 

 जानिए क्या है पूरा मामला 

वाराणसी. मेरठ के एक प्रेमी युगल को प्यार की कीमत चुकानी पड़ रही है। लड़की के परिजन दोनों की जान की दुश्मन बने हुए हैं और प्रेमी युगल छुपकर रहने को मजबूर हैं। मुस्लिम लड़की ने धर्म बदलकर एक ईसाई लड़के से शादी की, जिसके बाद लड़की के परिजन दोनों के पीछे पड़े हैं। प्रेमी युगल ने सिगरा थाना में  गुहार लगाई, मगर पुलिस ने मेरठ का मामला बताते हुए मदद करने से इनकार कर दिया। 

दिल्ली के चर्च में हुई शादी: 
मेरठ की रहने वाले मुस्लिम लड़की अर्शी ने मेरठ के ही क्रिश्चियन लड़के जयदीप साइमंड से 15 मार्च को दिल्ली के एक चर्च में शादी की है। शादी से पहले अर्शी ने दिल्ली के होली गॉस्पेल क्रिश्चियन चर्च में धर्म परिवर्तन किया। 

सात साल पहले हुई थी दोनों की मुलाकात: 
अर्शी और जयदीप की मुलाकात सात साल पहले स्कूल में हुई थी। स्कूल टाइम से ही दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। घरवालों को जब इसकी खबर लगी तो वे दोनों की जान के दुश्मन बन गए। जिसके बाद अर्शी जयदीप के साथ घर से भाग गई। अर्शी के भाई और पिता इस शादी के खिलाफ हैं।  

दोनों पर हो चुका है हमला: 
अर्शी के भाई और पिता इस शादी के खिलाफ हैं।  घर से निकलने के बाद वह कई शहरों के चक्कर लगा चुके हैं। पुलिस से मदद नहीं मिलने पर दोनों ने हाईकोर्ट का सहारा लिया। सुरक्षा के लिए दोनों ने हाईकोर्ट से गुहार लगाई है, जिस पर 5 अप्रैल को सुनवाई होनी है। अर्शी के अनुसार इलाहाबाद हाईकोर्ट से निकलते समय दोनों पर हमला हुआ था। कोर्ट के बाहर उसे जान से मारने की कोशिश की भी गई। 

लड़के के घरवाले हैं साथ:  
वहीं जयदीप के घरवाले दोनों के साथ हैं। जयदीप के पिता साइमंड कोरियन का कहना है कि दोनों बालिग हैं और उन्होंने अपनी मर्जी से शादी किया है। जयदीप की बहन दीप्ति भी दोनों के साथ खड़ी है। 


Show More
अखिलेश त्रिपाठी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned