scriptमुस्लिम महिलाओं ने कैंडल जलाकर उन्नाव की बेटी को दी श्रद्धांजलि | Muslim women pay tribute to Unnao daughter by burning candles | Patrika News

मुस्लिम महिलाओं ने कैंडल जलाकर उन्नाव की बेटी को दी श्रद्धांजलि

locationवाराणसीPublished: Dec 07, 2019 03:39:09 pm

Submitted by:

Devesh Singh

कहा रेप करने वालों का समर्थन करने वाले भी बेटियों के गुनाहगार, दोषियों को सख्त सजा देने की मांग

Muslim women

Muslim women

वाराणसी. उन्नाव की बेटी के निधन ने देश को एक बार फिर से झकझोर दिया है। शनिवार को मुस्लिम महिलाओं ने कैंडल जला कर उन्नाव की बेटी को श्रद्धांजलि दी है। महिलाएं हाथ में तख्ती लिए हुई थी, जिसमे लिखा था कि रेप करने वालों का समर्थन करने वाले भी बेटियों के गुनाहगार है।
यह भी पढ़े:-उन्नाव घटना से सहमे एक अभिभावक अग्निशमन यंत्र लेकर पहुंचे स्कूल, बेटी ने लगाये यह पोस्टर
मुस्लिम महिला फाउंडेशन की नाजनीन अंसारी ने का कि उन्नाव की बेटी जिंदा जला दी गयी। उसके लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया है। यह बेहद दु:ख का विषय है कि हमारे समाज में बेटियों को जिंदा जला दिया जा रहा है। उनके साथ रेप हो रहा है और अपराध करने वाले समाज मे खुलेआम घूम रहे हैं। मेरी सरकार से मांग है कि इन अपराधियों को कोई दया याचिका न दिया जाये। कोई भी वकील इनका केस न लड़े और मानवाधिकार आयोग भी इन लोगों पर ध्यान न दें। ताकि यह समाज में फिर से अपराध न कर सके। ऐसे दरिंदो को फांसी की सजा होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वह हैदराबाद पुलिस ने अपराधियों का एनकाउंटर कर देश के सभी लोगों को सुकून वाली खबर सुनायी है हम सभी पुलिस को धन्यवाद देते हैं।
यह भी पढ़े:-इस व्हाट्सएप नम्बर ने उड़ायी पुलिस की नीद, खुल जा रही सारी कलई
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो