भदोही सड़क हादसा: शव लेकर राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जा रही थी एंबुलेंस

  • पश्चिम बंगाल के आसनसोल से चित्तौड़गढ़ जा रही एंबुलेंस का भदोही में हआ एक्सिडेंट
  • एंबुलेंस के दो चालक व शव ले जा रहे तीन लोग दुर्घटना में मारे गए

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

वाराणसी/भदोही. जिले के गोपीगंज थानाक्षेत्र के अमवा में हुई हुई एंबुलेंस दुर्घटना में मारे गए पांच में से दो पश्चिम बंगाल के थे। दोनों उस एंबुलेंस के ड्राइवर थे और ये लोग एक शव लेकर चित्तौड़गढ़ जा रहे थे। जिस शव को ले जाया जा रहा था उसका सगा भाई और फूफा व एक अन्य परिचित भी एंबुलेंस में सवार थे। हादसे में पांचों की मौत हो गई।

 

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ निवासी नवनीत सिंह पश्चिम बंगाल के आसनसोल अपने भाई का शव लेने गये थे। पश्चिम बंगाल में कोल इंडिया में इंजीनियर के पद पर रहे उसके भाई विपिन पाल सिंह ने आत्महत्या कर ली थी। इसकी सूचना के बाद वह शव लेने गए थे। आसनसोल से अपने फूफा राजवीर सिंह और बंगाल के ही एक परिचित सुरेन्द्र राव के साथ एक एंबुलेंस में भाई का शव लेकर चित्तौड़गढ़ वापस जा रहे थे।

 

भदोही जिले में नेशनल हाइवे 19 पर गोपीगंज थानान्तर्गत अमवा में उनकी एंबुलेंस सड़क के किनारे खड़े टैंकर में टकरा गई, जिसमें पांचों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। सभी के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। बताते चलें कि यह नेशनल हाइवे पर एक महीने में तीसरा इस तरह का हादसा है। इसके पहले औराई और ऊंज में इसी तरह वाहनों ने खड़ी ट्रक को टक्कर मारी थी। औराई में एक और ऊंज में दो लोगों की मौत हुई थी।

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned