scriptबीएड कर रहा युवक झूला फांसी के फंदे पर | B.ed Student hanged on | Patrika News

बीएड कर रहा युवक झूला फांसी के फंदे पर

locationजयपुरPublished: Feb 17, 2016 07:36:00 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

एक निजी संस्था में आफिस बॉय के पद पर कार्यरत था युवक

ब्रह्मस्थली-अशोकनगर मार्ग पर स्थित एफीकोर प्रोजेक्ट संस्थान में आफिस बॉय के पद पर कार्यरत युवक बुधवार दोपहर कार्यालय के एक कक्ष में फंदे पर लटका मिला। पुलिस के अनुसार एफीकोर प्रोजेक्ट इंचार्ज डेनियल टूडू तथा लेखाकार नाजू बेन बुधवार दोपहर करीब डेढ़ बजे भोजनावकाश में खाना खाने गए थे। कार्यालय में आफिस बॉय डोलवर निचली निवासी मोहनलाल (25) पुत्र महिपाल रोत अकेला था। दोपहर करीब ढाई बजे प्रोजेक्ट इंचार्ज तथा लेखाकार वापस कार्यालय पहुंचे तो अंदर से कमरा बंद मिला। आवाज लगाने पर मोहनलाल के नहीं बोलने पर दरवाजे को धक्का मारा तो खुल गया। दोनों ने अंदर मोहनलाल को रस्सी के फंदे से लटका पाया।
चिल्लाने पर लोग एकत्र हो गए। सूचना पर कोतवाली उप निरीक्षक गोविन्दलाल, एएसआई अशोक कुमार मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। शव को फंदे से नीचे उतारा। कमरे की तलाशी में कोई सामग्री व नोट नहीं मिला। सूचना पर मृतक के पिता महिपाल रोत, भाई तथा परिवार के अन्य सदस्य भी मौके पर पहुंचे। उनके आने के बाद शव को आवश्यक कार्रवाई के बाद सामान्य चिकित्सालय के मुर्दाघर पहुंचाया। पोस्टमार्टम व अन्य कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंपा। युवक की मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।



2011 से कार्यरत था युवक
प्रोजेक्ट इंचार्ज टूडू ने बताया कि मृतक मोहनलाल संस्थान में वर्ष 2011 से कार्यरत था। उसने यहां रहकर बीए की परीक्षा उत्तीर्ण की तथा वर्तमान में बीएड कर रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो