सरकारी गल्ला व तेल गोदाम पर अधिकारीयों ने मारा छापा

सरकारी गल्ला व तेल गोदाम पर अधिकारीयों ने मारा छापा
officers raid

56 दुकानदारो को खाद्यान अब तक उपलब्ध नहीं

वाराणसी.  आराजी लाइन विकास खंड क्षेत्र के बैरवन स्थित सरकारी गल्ला गोदाम तथा वीरभान पुर स्थित मिटटी की तेल की गोदामों पर बृहस्पतिवार को आपूर्ति विभाग की टीम के साथ एसडीएम राजातालाब त्रिभुवन ने छापेमारी की।
दबिश के दौरान गोदाम प्रभारियों में अफरा तफरी मच गयी। निरीक्षण के दौरान गल्ला गोदाम पर स्टॉक रजिस्टर को चेक किया। पता चला की 56 दुकानदारो को खाद्यान अब तक उपलब्ध नहीं हुआ है। नाराजगी प्रकट करते हुए गोदाम प्रभारी श्वेता पाण्डेय को फटकार लगाई तथा प्रेषण प्रभारी को 24 घंटे के भीतर हर हाल शत प्रतिशत खाद्यान्न गोदाम पर भेजने के लिये निर्देश दिया ताकि खाद्यान्न समय से कार्डधारकों में वितरण कराया जा सके। गल्ले की दुकानों के बाद टीम ने वीरभानपुर स्थित मिटटी  तेल गोदाम का स्टॉक रजिस्टर, टैंक में रखे मिट्टी के तेल का डीप रॉड द्वारा निरिक्षण किया गया जो कि सही पाया गया। एसडीयम् त्रिभुवन ने तेल की उठान व वितरण में लापरवाही न बरतने का निर्देश दिया।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned