चौबेपुर में फांसी पर लटकता मिला शव, चर्चाओं का बाजार गर्म

चौबेपुर में फांसी पर लटकता मिला शव, चर्चाओं का बाजार गर्म
Sucide

मौके पर पहुंची पुलिस, जानिए क्या है कहानी


वाराणसी /चौबेपुर. थानाक्षेत्र के चॉदपुर गांव में सोमवार को सुबह एक वृद्ध का शव मिलने से हड़कंप मच गया। फंदे से लटक रहे शव को देख कर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच में जुटी है कि मृतक ने आत्महत्या की है या फिर किसी ने उसकी हत्या।



चॉदपुर गांव में प्राचीन काली मंदिर है। सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने देखा कि मंदिर के पास स्थित एक पेड़ की डाली से एक वृद्ध (60) का शव लटक रहा है। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना चौकेपुर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को मृतक के पास से ऐसी कोई चीज नहीं मिली है, जिससे उसकी शिनाख्त की जा सके।



मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी
ग्रामीणों ने बताया कि मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। पिछले पांच-छह दिन से मृतक गांव में घूम रहा था। उसकी हरकत देख कर पता चलता था कि वह विक्षिप्त था। ग्रामीणों से खान मांग कर वह अपना पेट भर रहा था अनुमान लगाया जा रहा था कि विक्षिप्त ने खुद ही फांसी लगायी होगी।




पीला कुर्ता व धोती पहने हुए था
मृतक के शरीर पर पीला कुर्ता व धोती थी। पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि घटना कब की है और यह आत्महत्या है या फिर किसे ने फांसी दी है। पुलिस का भी कहना है कि मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी इसलिए लूटपाट या फिर अन्य किसी विवाद में हत्या करने की आशंका नहीं के बराबर है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned