scriptOP Rajbhar big attack on PM Modi and CM Yogi | सुभासपा नेता ओपी राजभर ने PM मोदी और CM योगी पर किया बड़ा हमला, बोले... | Patrika News

सुभासपा नेता ओपी राजभर ने PM मोदी और CM योगी पर किया बड़ा हमला, बोले...

सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने गुरुवार को वाराणसी के करखियांव में हुई प्रधानमंत्री की रैली को लेकर बड़े सवाल खड़े किए है। उन्होंने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के भाषण पर प्रहार करते हुए दोनों ही नेताओं पर बड़ा हमला किया है। सपा नेताओं पर आयकर छापे से लेकर 21 करोड़ की हेरोइन जब्ती सहित कई मसलों पर पीएम व सीएम को घेरा है। जानते हैं ओपी राजभर ने और क्या-क्या कहा...

वाराणसी

Published: December 24, 2021 06:16:26 pm

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुरुवार की करखियांव रैली को लेकर विपक्ष ने सवाल खड़े करने शुरू कर दिए है, पीएम और सीएम को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है। इसके तहत जहां वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजय राय ने भाजपा पर करखियांव के किसानों की जमीन हड़पने का गंभीर आरोप लगाया। वहीं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भी बड़े हमले किए हैं।
सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर
सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर
राजभर ने कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि "गाय हमारे लिए मां है और पूजनीय है। भले ही कुछ लोगों के लिए गुनाह हो सकती है," तो गाय अगर माता है, तो सांड़ क्या है? सांड़ तो किसानों का धन दोगुना करते हैं, इस पर मोदी क्यों नहीं बोलते? सड़क पर 70 फीसदी एक्सीडेंट भी उनकी वजह से होते हैं, इस पर पीएम क्यों नहीं बोलते?
ये भी पढें- कांग्रेस नेता अजय राय ने भाजपा पर लगाया करखियांव के किसानों की जमीन हड़पने का आरोप

विपक्ष के लोगों को किया नजरबंद

ओम प्रकाश राजभर ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री की सभा के दौरान गुरुवार को वाराणसी में विपक्ष के नेताओं को नजरबंद किया गया था। ऐसा इसलिए कि कहीं कोई सभा में पहुंच कर, लोगों को सही-सही जानकारी न दे दे।
पीएम गुजरातियों को दे रहे बढावा
उन्होंने पीएम मोदी पर गुजरातियों को प्रश्रय देने, रोजगार मुहैया कराने का आरोप लगाया। कहा कि मोदी और गुजराती जब तक उत्तर प्रदेश में नहीं आए थे, तब तक यहां दूध 25 रुपए लीटर मिलता था जबकि अब दूध का भाव 60 रुपए लीटर हो गया है। अमूल की कमाई हो रही है। उसका फायदा और पैसा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिलेगा।
21 हजार की हेरोइन पकड़ी गई तो कुछ नहीं किया
राजभर ने सपा से जुड़े लोगों पर आयकर के छापे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पर जमकर भड़ास निकाली। कहा कि मोदी के पार्टनर के पास से 21 हजार करोड़ रुपए की हेरोइन पकड़ी गई थी, तब ईडी और अन्य एजेंसियां कहां थीं? एफआईआर तक तो नहीं हुई। 44 जवान शहीद हुए, इसकी सीबीआई जांच नहीं हो सकती है।
योगी की बात तो दरोगा भी नहीं सुनता

अयोध्या में जमीन खरीद-बिक्री को लेकर उठ रहे सवालों पर सुभासपा नेता ने कहा कि जो दलित खुद प्रधानमंत्री आवास में रहता है, वह 21 बीघा जमीन कैसे खरीद सकता है। खुलासा होगा तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। योगी किसी को बचाने की कोशिश न करें। मुख्यमंत्री योगी के इस मामले में जांच का आदेश देने पर उन्होंने कहा कि योगी का आदेश मानता कौन है। दरोगा भी उनकी बात नहीं सुनता है।
भाजपा की विदायी तय है
सुभासपा नेता ने कहा कि भाजपा को पता चल चुका है कि प्रदेश में अबकी सपा और सुभासपा गठबंधन की सरकार बनने वाली है। ऐसे में वो हताश और निराश होकर छापे मरवा रही है। ऐसे ही कांग्रेस करती थी, तो जनता ने उसे विदा कर दिया। अब भाजपा भी वैसे ही कर रही है। लिहाजा उनकी भी विदाई तय है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Corona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरGhana: विनाशकारी विस्फोट में 17 लोगों की मौत, 59 घायलभारत ने जानवरों के लिए विकसित किया पहला कोरोना वैक्सीन,अब शेर और तेंदुए पर ट्रायल की योजना50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीT20 World Cup 2022: ICC ने जारी किया शेड्यूल, इस दिन होगी भारत-पाकिस्तान की टक्करआज जारी होगा कांग्रेस का घोषणा पत्र, युवाओं के लिए होंगे कई वादे'कुछ लोग देशप्रेम व बलिदान नहीं समझ सकते', अमर जवान ज्योति के वॉर मेमोरियल में विलय पर राहुल गांधीVIDEO: राजस्थान का 35 प्रतिशत हिस्सा कोहरे से ढका, अब रहेगा बारिश और ओलावृष्टि का जोर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.