scriptOP Rajbhar : ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरुण को आशीर्वाद देने पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी | OP Rajbhar BJP state president Bhupendra Chowdhary bless arun rajbhar | Patrika News
वाराणसी

OP Rajbhar : ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरुण को आशीर्वाद देने पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी

OP Rajbhar : ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर की शादी पर प्रधानमंत्री ने भी अपना शुभकामना सन्देश भेजा था। इस शुभकामना सन्देश को लेकर अखिलेश ने तंज कैसा था जिसपर अरुण ने घर आकर आशीर्वाद देने की बात कही थी।

वाराणसीJun 13, 2023 / 01:10 pm

SAIYED FAIZ

OP Rajbhar

OP Rjbhar

OP Rajbhar : पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर का आज बहुभोज है। ऐसे में प्रदेश के बड़े नेताओं का वाराणसी के सिंधौरा स्थित फत्तेहपुर में जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। इसी क्रम में ओमप्रकाश राजभर के घर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी पहुंचे और उन्होंने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया। इस दौरान काफी देर तक दोनों नेताओं ने चर्चा की और एक दूसरे का हालचाल जाना।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दिया आशीर्वाद

ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर की शादी गाजीपुर के सादात इलाके में 11 जून को निकिता राजभर से हुई है। निकिता वाराणसी से बीबीए कर रहीं हैं। आज अरुण राजभर का बहुभोज है जिसमें प्रदेश और केंद्रीय स्तर के कई नेताओं को निमंत्रण भेजा गया है। इस क्रम में उत्तर प्रदेश में मिशन 2024 पर काम कर रही भाजपा के प्रदेश के सारथि भूपेंद्र चौधरी ओमप्रकाश राजभर के घर पहुंचे और नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया।
आशीर्वाद देने आए थे भूपेंद्र चौधरी

इस मौके पर अरुण राजभर ने कहा कि भूपेंद्र चौधरी हमारे पिता जी के निमंत्रण पर वाराणसी आए थे और हमारे घर आकर उन्होंने हमें आशीर्वाद दिया है। यह कोई राजनीतिक मुलाकात नहीं थी बल्कि ये संबंधों की भेंट थी। उन्होंने मुझे और मेरी पत्नी को आशीर्वाद दिया और उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Home / Varanasi / OP Rajbhar : ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरुण को आशीर्वाद देने पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो